बॉलीवुड

आलिया भट्ट की इस खूबसूरत दोस्त को डेट कर रहे हैं के.एल. राहुल, पूछने पर मिला ये जवाब

फिल्मों और क्रिकेट का संबंध बहुत पुराना है और यहां कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने क्रिकेटर के साथ या तो अफेयर किया या फिर शादी करके घर बसा लिया। क्रिकेट की दुनिया फिल्मी दुनिया से परे नहीं है क्योंकि सभी इन दोनों प्रोफेशन के लोगों के दीवाने हैं। ऐसे में हर क्रिकेटर्स के अफेयर की बातें सामने आती ही रहती हैं। यहां हम बात भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन बल्लेबाज के.एल. राहुल की करेंगे जिनके अफेयर के किस्से अक्सर आपको सुनाई ही देते होंगे। आलिया भट्ट की इस खूबसूरत दोस्त को डेट कर रहे हैं के.एल. राहुल, चलिए बताते हैं राहुल का इस बारे में क्या कहना है?

आलिया भट्ट की इस खूबसूरत दोस्त को डेट कर रहे हैं के.एल. राहुल

भारतीय क्रिकेट टीम के खिला़ड़ी एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। इसके पहले वे करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण में हार्दिक पांड्या के साथ आए थे लेकिन अब वे अपनी गर्लफ्रेंड का नाम सामने आने के कारण आए हैं। इस बार क्रिकेटर के.एल.राहुल अपने रिलेशनशिप को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हैं। हाल ही में बल्लेबाज के.एल.राहुल और सुनील शेट्टी की बेटी अतिया शेट्टी के डेटिंग की अफवाहों ने भी तूल बांधा था और बी-टाउन में इनकी ही खबरें छाई हुई थीं लेकिन अब खबरें हैं कि क्रिकेटर के.एल.राहुल एक्ट्रेस आलिया भट् की बेस्ट फ्रेंड अकांक्षा रंजन कपूर को डेट कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में अकांक्षा ने के.एल.राहुल को गली ब्वॉय एक्टर रणवीर सिंह से मिलवाया था।

 

View this post on Instagram

 

my looove, my life, my shawty n my wife ? happy friendship day ya’ll

A post shared by ?Kanch (@akansharanjankapoor) on

हालांकि बॉम्बे टाइम्स से बातचीत करते हुए क्रिकेटर के.एल.राहुल ने इन अफवाहों से किनारा कर लिया था। बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में राहुल ने कहा कि उन्हें इस बात का कोई अंदाजा नहीं है कि मीडिया में उनकी रिलेशनशिप को लेक क्या खबरें आती हैं। राहुल ने इंटरव्यू के दौरान कहा, ”ये भी बातें मेरे बारे में लिखी जा रही है। मैं न्यूज पेपर नहीं पढता हूं और मैं खुद नहीं जानता कि मेरी पर्सनल लाइफ में क्या चल रहा है। मैंने अपनी लाइफ को पर्सनल तरीके से जीना सीख लिया है। मैं रिलेशनशिप में हूं या नहीं हूं ये मेरी पर्सनल लाइफ है और इसे मैं अपने ढंग से जी सकता हूं। फिलहाल मुझे नहीं पता इस बारे में अगर कुछ होगा तो आपको भी बता दूंगा।”

Back to top button