Viral

पाक समर्थक के मोदी विरोध में नारे लगाने पर भिड़ीं शाजिदा इल्मी, Video मे देखिए देशभक्ति का सबूत

जब से धारा 370 और अनुच्छेद 35ए हटाया गया है वहां सिर्फ भारत के कुछ राजनीतिज्ञों को ही बुरा नहीं लगा है बल्कि पाकिस्तान भी बौखला गया है। ना जाने क्यों भारत के घरेलू मामलों मेे पाक पीएम इमरान खान को इतनी प्रोबलम हो रही है। उन्होने भारत से अपने सभी रिश्ते खत्म कर लिये हैं और वहां पर भारतीय फिल्मों के रिलीज पर रोक लगा दी है। इसका असर पूरे पाकिस्तानियों में दिख रहा है कि कश्मीर में अब केंद्र सरकार का हक रहेगा, इससे सभी बौखला गए हैं। पाकिस्तान ने इस बात के लिए इंटरनेशनल लेवल पर बात की तो सभी बड़े देशों ने उसे सपोर्ट करने से मना कर दिया है ये कहते हुए कि ये भारत का अपना घरेलू मामला है। इसी बीच लंदन से एक वीडियो सामने आया है जब पाक समर्थक के मोदी विरोध में नारे लगाने पर भिड़ीं शाजिदा इल्मी, मगर ऐसा क्या हुआ आपको देखना चाहिए।

पाक समर्थक के मोदी विरोध में नारे लगाने पर भिड़ीं शाजिदा इल्मी

जम्‍मू-कश्‍मीर में अनुच्‍छेद 370 को हटाने और राज्‍य पुनर्गठन विधेयक को पारित करने के बाद पाकिस्‍तान की सरकार और पाकिस्तानी बौखला से गए हैं। संयुक्त राष्ट्र में भी पाकिस्तान को मुंह की खानी पड़ी और हर कदम पर उन्हें भारत से हार मिल रही है फिर भी वे भारत को परेशान करने की सोचते रहते हैं। अब इसी बीच एक वीडियो आया है जिसमें पाकिस्तान के समर्थक भारत विरोधी नारे लगा रहे हैं। सियोल में नारे लगा रहे पाकिस्तानियों से भाजपा नेता शाजिया इल्मी जबरदस्त तरीके से भिड़ गईं और उनके सामने ‘इंडिया जिंदाबाद’ के नारे लगाने लगीं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसमें शाजिया के साहस की खूब तारीफ हो रही है। देखिए वीडियो-

दक्षिण कोरिया के सियोल में शुक्रवार को भारत विरोधी के साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए अपमानजनक भाषा का उपयोग करने वाले लोगों के एक समूह को भाजपा नेता शाजिया इल्मी ने नहीं छोड़ा। उनके साथ ही भाजपा और आरएसएस नेताओं के एक समूह का आमना-सामना हो गया और ये वीडियो एएनआई के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर सामने आया जिसमें पाकिस्तान के झंडे लिए लोगों का एक समूह भारत विरोधी और मोदी विरोधी नारे लगाते दिखाई नजर आ रहा है। 3 मिनट 25 सेकंड के वीडियो में शाजिया इल्मी के साथ कुछ और लोग भी टैक्सी से निकलते हुए और समूह की ओर बढ़ते हुए दिख रहे हैं। इस समूह के सदस्य ‘हक है हमारी आजादी’ और ‘हम ले के रहेंगे आजादी’ जैसे नारे लगा रहे हैं। बीजेपी नेता इल्मी ने देश के प्रधानमंत्री मोदी के लिए अपशब्दों का उपयोग नहीं करने का अनुरोध करने लगीं। इसके बाद वे शाजिया खुद पाकिस्‍तान के समर्थकों से भिड़ गईं और ‘इंडिया जिंदाबाद’ के नारे लगाने लगीं। अब ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है और सोशल मीडिया पर लोग शाजिया की देशभक्ति, साहस की तारीफ कर रहे हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button