दिलचस्प

पूनम पांडे के बाद अब इस मॉडल ने लॉन्च किया अपना सेक्सी एप, शेयर किया पहला वीडियो

फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सी ऐसी मॉडल्स हैं जो सुर्खियों में आने के लिए किसी भी हद तक चली जाती हैं। वे अपनी बोल्डनेस के जरिए फेमस होना चाहती हैं लेकिन असल में उनका मकसद फेमस होना होता है। फिल्मों में काम ना मिल पाने के कारण उन्हें अलग-अलग तरह की एक्टिविटी करके फेमस होने का शौक है। ऐसा अक्सर शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे जैसी मॉडल्स करती हैं। कुछ समय पहले पूनम पांडे ने अपनी एक एप लॉन्च की थी जिसमें उनके लटके-झटकों के वीडियो आपको डायरेक्ट देखने को मिल सकते हैं। मगर अब पूनम पांडे के बाद अब इस मॉडल ने लॉन्च किया अपना सेक्सी एप, और ये कौन हैं ये आपको जरूर जानना चाहिए।

पूनम पांडे के बाद अब इस मॉडल ने लॉन्च किया अपना सेक्सी एप

‘Splitsvilla’ जीत चुकी मॉडल स्कारलेट रोज अक्सर अपने बोल्ड अवतार के लिए सुर्खियां बटोरती रहती हैं और इसी तरह वे लाइमलाइट का हिस्सा बनती हैं। स्कारलेट अब अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे की तरह हर काम करती नजर आ रही हैं। दरअसल, शर्लिन और पूनम के बाद अब स्कारलेट ने भी अपनी एप लॉन्च की है और इसकी जानकारी उन्होने अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी है। स्कारलेट ने अपना एक हॉट वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में सभी से अपना एप डाउनलोड करने की अपील की है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए स्कारलेट ने लिखा, ”अभी डाउनलोड करें स्कारलेट ऑफीशियल एप।।”


इससे पहले शर्लिन और पूनम पांडे ने अपने एप पर बेहद हॉट और बोल्ड वीडियोज अपने फैंस के लिए शेयर किए थे। वहीं स्कारलेट तो पहले ही अपनी अदाओं का जादू लोगों पर चला चुकी हैं, ऐसे में ये बात तो साफ है ति उनकी एप को लोकप्रियता तो जरूर मिलेगी।


आपको बता दें कि स्कारलेट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के दिल को जीतने वाली तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी तस्वीरें हमेशा बोल्ड और हॉट रहती हैं। इसके साथ ही स्कारलेट का सोशल मीडिया अकाउंट देख कर आप इनके बारे में सब पता लगा सकते हैं जिसमें उनकी तस्वीरें भरी हुई हैं। स्कारलेट स्पिट्सविला का सातंवा सीजन की विनर रही हैं और इसे जीतने के बाद से ही वे फेमस हो गई।

Back to top button