बॉलीवुड

सारा ने इस ख़ास अंदाज़ में दी पापा सैफ को जन्मदिन की बधाई, कहा ‘पापा मैं आप से..’

बीते शुक्रवार यानी 16 अगस्त को बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान का जन्मदिन था. इस दौरान सैफ पुरे 49 साल के हो गए. सैफ के बर्थडे पर उनकी राज दुलारी बेटी सारा अली खान ने भी अपने पापा को विश किया. सैफ के इस जन्मदिन पर उनकी बेटी सारा उनके साथ नहीं थी लेकिन अपने अब्बा के प्रति प्यार प्रदर्शित करने में सारा ने कोई भी कसार नहीं छोड़ी. दरअसल सारा ने अपने पिता सैफ को एक बहुत ही ख़ास अंदाज़ में जन्मदिन की बधाईयाँ दी हैं. इस दौरान उन्होंने अपने आधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की हैं. इस फोटो मैं सैफ अपने तीनो बच्चों सारा, इब्राहीम और तैमुर के साथ बैठे दिखाई दे रहे हैं. ये चारों इस तस्वीर में बेहद प्यारे लग रहे हैं. इस तस्वीर से ही अंदाजा लगाया जा सकता हैं कि इनके बीच कितना प्यार होगा.

 

View this post on Instagram

 

Happiest birthday Abba ? ? ? I love you so much ❤️??‍?‍???

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

इस तस्वीर को शेयर करने के साथ सारा ने कैप्शन में लिखा “खुशहाल जन्मदिन की शुभकामनाएं अब्बा! मैं आप से बहुत प्यार करती हूँ.” बता दे कि सारा और सैफ के बीच एक ख़ास तरह का प्रेम और केमेस्ट्री देखी जाती हैं. मसलन लास्ट टाइम ये दोनों ‘कॉफ़ी विथ करण’ शो पर आए थे. इस शो में इन दोनों के बीच की बोन्डिंग साफ़ देखी जा सकती थी. गौरतलब हैं कि सारा सैफ की पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं. सैफ और अमृता का तलाक होने के बावजूद सारा का दोनों के साथ ही बहुत स्ट्रांग कनेक्शन हैं. सारा अपनी मम्मी के साथ ही रहती हैं. तलाक के बाद भी अमृता ने ही सारा को पाला पोसा हैं. हालाँकि इस दौरान सैफ हमेशा सारा से मिलते रहे हैं. उन्होंने इस बात का पूरा ध्यान रखा कि सारा और इब्राहीम को कोई भी तकलीफ ना हो. वे उनकी मदद को हमेशा मौजूद रहे. यही वजह हैं कि सारा आज अपने पिता के इतने करीब हैं.

 

View this post on Instagram

 

The perfect family !! ?‍?‍?? #KareenaKapoorKhan #SaifAliKhan #TaimurAliKhan ❤️✨

A post shared by Kareena★Fan★4Ever (@kareenafan4ever) on

बता दे कि सैफ की एक और तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. इसमें वे अपने जन्मदिन के मौके पर पत्नी करीना कपूर और बेटे तैमुर के साथ बर्थडे एन्जॉय करते नज़र आ रहे हैं. सैफ के अलावा सारा अपनी सौतेली माँ करीना और सौतेले भाई तैमुर अली खान के साथ भी अच्छी बोन्डिंग रखती हैं. हाल ही में रक्षा बंधन के मौके पर भी वे पिता सैफ अली खान, सगे भाई इब्राहीम, सौतेले भाई तैमुर, बुआ सोहा अली खान और सोहा की बेटी इनाया के साथ सेलिब्रेट करते हुए नज़र आई थी.

 

View this post on Instagram

 

Thursday throwback to rakshabandhan last year #happyrakshabandhan @sakpataudi @saraalikhan95 @houseofpataudi

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareena.kapoor.official) on

वर्क फ्रंट की बात करे तो सारा इन दोनों ‘कुली नंबर वन’ और ‘लव आजकल 2’ जैसी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. ‘लव आजकल 2’ में वे अपने क्रश कार्तिक आर्यन के साथ नज़र आएगी. जबकि ‘कुली नंबर वन’ में वरुण धवन के अपोजिट होगी. ये दोनों ही फ़िल्में पुरानी फिल्म का रीमेक हैं. वहीं सैफ अली खान की बात की जाए तो उनका ‘सेक्रेड गेम्स 2’ नाम का वेब सीरिज बहुत सुर्खियाँ बटोर रहा हैं. इसके साथ ही हाल ही में उनकी आगामी फिल्म ‘लाल कप्तान’ का टीज़र भी रिलीज हुआ हैं. इसमें सैफ एक नागा साधू का किरदार कर रहे हैं.

Back to top button