विशेष

तो ये शख्स हैं राखी सावंत के पति, हनीमून पर गलती से राखी ने शेयर कर दी पति की फोटो- देखें   

राखी सावंत आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. लोग उन्हें ड्रामा क्वीन भी कहते हैं. पब्लिसिटी पाने के लिए राखी ऐसे-ऐसे कारनामे कर जाती हैं जिसके बारे में एक आम इंसान सोच भी नहीं सकता. हाल ही में राखी ने दीपक कलाल से शादी रचाने का झूठा नाटक किया था. बीते दिनों अपने और दीपक कलाल के साथ अफेयर को लेकर राखी ने खूब ड्रामा किया था. इतना ही नहीं दोनों ने मिलकर अपनी शादी की डेट भी अनाउंस की थी लेकिन बाद में पता चला कि ये सब महज ड्रामा था और पब्लिक अटेंशन के लिए दोनों ने ऐसा किया था. राखी आये दिन कुछ न कुछ नया ड्रामा करके लोगों को चौंका देती हैं. ऐसे में हाल ही में हुई उनकी शादी भी लोगों को ड्रामा लग रही थी.

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर राखी की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं जिसमें वह सफ़ेद रंग के दुल्हन के लिबास में थीं. इन तस्वीरों के बाद अफवाह उड़ी थी कि राखी ने शादी कर ली है. बाद में राखी ने खुद इन अफवाहों की पुष्टि कर दी और कहा कि उन्होंने वाकई में शादी कर ली है.

बता दें, बीते दिनों राखी सावंत ने मुंबई के जेडब्ल्यू मैरियट होटल में आयोजित एक गुप्त समारोह में शादी की है. हालांकि, पहले शादी की बात को मानने से राखी ने इनकार कर दिया लेकिन जब एक ईसाई गाउन, हाथ में मेहंदी और चूड़ा के साथ उनकी तस्वीरें सामने आयीं तो वह भी शादी की खबर ज्यादा देर तक छुपा नहीं पाईं. हाल ही में राखी ने पुष्टि की है कि उन्होंने रितेश नाम के एक शख्स से शादी कर ली है. रितेश ब्रिटेन के रहने वाले हैं. राखी ने कहा कि पहले शादी की बात कबूलने से वह डर रही थीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

शादी की खबर आते ही राखी ने लाइमलाइट बटोरना शुरू कर दिया था. अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने अपनी मेहंदी, चूड़ा और सिंदूर की झलक दिखाते हुए तस्वीरें शेयर की थी. अब ऐसे में सोशल मीडिया पर राखी के पति की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. गौरतलब है कि शादी के बाद अब तक किसी ने भी राखी के पति को देखा नहीं है और इस वजह से लोग उनकी शादी को लेकर अब भी सवाल उठा रहे हैं.

हाल ही में राखी ने अपनी हनीमून की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. राखी द्वारा शेयर की गयी इन तस्वीरों में गलती से राखी के पति की झलक देखने को मिल गयी है. दरअसल, राखी ने जो हनीमून की तस्वीरें शेयर की हैं उसमें उन्होंने सनग्लासेज पहन रखे हैं और उसी चश्मे में राखी के पति की झलक नजर आ रही है. वैसे तो आपको वह नजर नहीं आएंगे लेकिन जब आप ज़ूम करके देखेंगे तो तस्वीर लेने वाला शख्स साफ़ दिखाई देगा और इसी शख्स के बारे में कयास लगाये जा रहे हैं कि वह राखी के पति हैं.

जानकारी के लिए बता दें राखी और रितेश ने इस शादी को सबसे छुपकर किया है और इस वजह से दोनों की शादी काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. हालांकि अभी तक राखी के पति को किसी ने देखा नहीं है. राखी ने कहा कि जल्द ही वह अपने फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए एक शानदार पार्टी का आयोजन करेंगी, जिसमें इंडस्ट्री के बड़े-बड़े नाम शामिल होंगे.

पढ़ें मोदी को राखी बांधने पाकिस्तान से दिल्ली पहुंची क़मर जहां, कहा- ”गर्व है मैं पीएम की बहन हूं”

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button