बॉलीवुड

ये हैं बॉलीवुड के खतरनाक विलेन्स की खूबसूरत बेटियां, गब्बर और सांबा की बेटी हैं सबसे हॉट

जब भी स्टारकिड की बात होती है तो बॉलीवुड के सुपरस्टार हीरो के बच्चों की बातें होती हैं। हमारे बीच जो भी तस्वीरें सामने आती हैं वो सिर्फ इन सुपरस्टार्स के बच्चों की लेकिन क्या आप जानते हैं बॉलीवुड में काम करने वाले सिर्फ हीरो नहीं बल्कि पूरी यूनिट होती है ? सभी के बच्चे होते हैं और वे भी खूबसूरत होते हैं और अगर एक बार आप उन्हें देख लें तो दूसरे स्टारकिड को देखना भूल जाएं। ये हैं बॉलीवुड के खतरनाक विलेन्स की खूबसूरत बेटियां, सभी हैं एक से बढ़कर एक खूबसूरत।

ये हैं बॉलीवुड के खतरनाक विलेन्स की खूबसूरत बेटियां

हमने आपको बॉलीवुड के पॉपुलर विलेन के बेटों से मिलवाया था और उनके बारे में सबकुछ बताया था। अब बात बेटियों की करते हैं जो किसी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से कम नहीं है। उनकी खूबसूरती देखकर आपको लगेगा कि कि ये फिल्मों में क्यों नहीं है ?

गैविन पैकर्ड की बेटी

फिल्म करण-अर्जुन और आंखें जैसी कई पॉपुलर फिल्मों में विलेन बनने वाले जो अक्सर अपनी बॉडी ही दिखाया करते थे। उनका नाम गैविन पैकर्ड था और उनका बीते साल निधन हो गया मगर हम बात उनकी बेटियों की कर रहे। उनकी दो बेटियां एरिका और केमिली पेकर्ज है। इनमें से एरिका एक मशहूर मॉडल है और दूसरी फिलहाल पढ़ रही है।

अमजद खान की बेटी

फिल्म शोले में गब्बर का यादगार किरदार अमजद खान ने निभाया था। उनकी बेटी अहलम एक थिएटर आर्टिस्ट है और कुछ साल पहले शादी करके उन्होंने अपनी लाइफ सेट कर ली है। मगर दिखने में वे बेहद खूबसूरत हैं।

मैक मोहन की बेटियां

फिल्म शोले में हमेशा चट्टानों पर बैठे रहने वाले सांभा यानी मैक मोहन की दो बेटियां मंजिरी और विनती हैं। मंजरी एक निर्देशिका और विनती प्रोडक्सन डिजाइनर हैं। दोनों ही कई बड़े फिल्म निर्माताओं के साथ काम कर चुकी हैं। मंजरी ने कई अमेरिकी फिल्मों में काम किया है।

रंजीत की बेटी

फिल्मों में अक्सर बहू-बेटियों की इज्जत लूटने वाले विलेन रंजीत असल जिंदगी में बेहत शांत स्वभाव के हैं। कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभा चुके रंजीत की बेटी दिव्यांका यानी गिगि बेदी फैशन डिजाइनर हैं। दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और मॉडल बन सकती हैं मगर उनका काम मॉडल्स को सजाना है।

Back to top button