दिलचस्प

बेहद खूबसूरत हैं पाक क्रिकेटर शोएब अख्तर की बेगम, फिल्मी एक्ट्रेसेस को देती हैं मात

देश हो या परदेस हर जगह कुदरत की बनाई ऐसे लोग हैं जिन्हें एक बार देखने पर लगता है बस देखते रहो। ये खूबसूरती ईश्वर किसी को भी देख सकता है क्योंकि देश और दुश्मन देश तो हम सबने बनाया है असल में ऊपर सभी का हिसाब एक जैसे ही होता है। यहां हम बात पूर्व पाक क्रिकेटर शोएब अख्तर की करने जा रहे हैं जिन्हें रावलपिंडी एक्सप्रेस कहा जाता था। उनके बॉलिंग करने का अंदाज आज भी उनके साथ खेल चुके खिलाड़ियों को है। जितना वे अपने काम में माहिर थे उससे कहीं ज्यादा लाजवाब उनकी बेगम हैं। बेहद खूबसूरत हैं पाक क्रिकेटर शोएब अख्तर की बेगम, क्या आपने देखा है उन्हें ?

बेहद खूबसूरत हैं पाक क्रिकेटर शोएब अख्तर की बेगम

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर तेज गेंदबाज रहे हैं और दुनिया में वे रावपिंडी एक्सप्रेस के नाम से फेमस रहे हैं। इन दिनों वे अपने यूट्यूब चैनलक पर काफी सक्रीय नजर आते हैं और यहां पर वे क्रिकेट से जु़ड़ी कई अहम राय पेश करते हैं। एक बार इनकी बीवी को दिखाया गया जो बेहद खूबसूरत हैं और उनके आगे कई बड़ी अभिनेत्रियां भी फेल हैं। शोएब अख्तर की पत्नी नाम रूबाब खान है जो शोएब से 20 साल छोटी हैं और दोनों खुशी-खुशी साथ रहते हैं। रुबाब जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही आकर्षक हैं और वे पाकिस्तान के खैबर पख्तूनखवा प्रांत से बिलॉन्ग करती हैं। रूबाब का जन्म पाकिस्तान के एक रसूख परिवार में हुआ था और उनके पिता एक बड़े बिजनेसमैन हैं। रुबाब अक्सर मीडिया से दूरी बनाना पसंद करती हैं। साल 2017 में शोएब ने 17 साल की रुबाब से शादी की और इसके अलावा रूबाब की कोई खास जानकारी नहीं मिल पाई है।

शोएब के साथ रूबाब को अक्सर पार्टी और इवेंट्स पर देखा गया है। साल 2016 में शोएब अख्तर और रुबाब को एक बेटा हुआ जो अब तीन साल का हो गया है। शोएब के साथ बच्चे की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर आती रहती हैं और शोएब पाकिस्तान में एक क्रिकेट एकेडमी चलाते हैं जहां से कई लड़कों को क्रिकेटर बनने का मौका मिला है।

Back to top button