बॉलीवुड

गिरफ्तार हुई ‘दबंग गर्ल’ सोनाक्षी सिन्हा, हाथों में हथकड़ी लगा हुआ वीडियो वायरल

बॉलीवुड की दबंग गर्ल के नाम से मशहूर सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों फिल्मों या फोटोज़ की वजह से सुर्खियां नहीं बटोर रही हैं, बल्कि कानूनी पचड़े में पड़ने की वजह से चर्चा में हैं। हां, इन दिनों सोनाक्षी सिन्हा पर धोखाधड़ी का आरोप लगा हुआ, जिसकी वजह वे कानूनी पचड़े में पड़ी हैं, लेकिन इसी बीच देश के कई हिस्सों में उनके पुतले भी फूंके गए। इसके बाद मामला तब और भी ज्यादा पेंचीदा हो गया, जब सोनाक्षी सिन्हा की गिरफ्तारी का वीडियो वायरल हो गया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

पिछले कुछ दिनों से सोनाक्षी सिन्हा की मुश्किलें दिन ब दिन बढ़ रही है, जिसकी वजह से उनके फैंस काफी ज्यादा परेशान है। दरअसल, सोनाक्षी के फैंस ये नहीं समझ पा रहे हैं कि आखिरी दबंग गर्ल को गिरफ्तार क्यों किया गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें उनके हाथों में हथकड़ी भी लगी हुई नज़र आ रही है। हालांकि, इस वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा खुद को बचाने की भी कोशिश कर रही हैं, जिसमें पुलिस वालों को वे समझाने की कोशिश भी कर रहे हैं, लेकिन इसकी वजह का खुलासा अभी नहीं हुआ है।

गिरफ्तार हुई सोनाक्षी सिन्हा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा को गिरफ्तार होते हुए देखा जा रहा है। इस वीडियो में कुछ मीडिया कर्मी भी नज़र आ रहे हैं, जिसमें वे कहती हुई नज़र आ रही हैं कि मैंने कोई जुर्म नहीं किया है, प्लीज मुझे छोड़ दो। हालांकि, यह वीडियो सही है या सिर्फ फिल्म के लिए इसे वायरल कराया गया है, इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है। दरअसल, इस गिरफ्तारी पर सोनाक्षी सिन्हा की तरफ से कोई बयान नहीं आया है, जिसकी वजह से फिलहाल इसे एक मजाक माना जा रहा है।

तो क्या ये गिरफ्तारी है पब्लिसिटी स्टंट?

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोनाक्षी सिन्हा पर कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं, जिसमें से एक पब्लिसिटी स्टंट भी बताया जा रहा है। सोशल मीडिया के यूजर्स का कहना है कि सोनाक्षी सिन्हा ने अपने फिल्म का प्रमोशन करने के लिए यह हथकंडा अपनाया है, लेकिन फिलहाल उनकी तरफ से कोई बयान नहीं आया। बता दें कि सोनाक्षी अपनी फिल्म मिशन मंगल का प्रमोशन कर रही हैं, जिसकी वजह से उन्होंने गिरफ्तारी वाला नाटक किया, लेकिन फिर भी कुछ कहना गलत होगा।

सोनाक्षी सिन्हा के फूंके गए पुतले

हाल ही में वाल्मीकि समाज के कुछ लोगों ने सोनाक्षी सिन्हा का पुतला फूंका था, जिसमें उन लोगों ने आरोप लगाया था कि दबंग गर्ल ने एक इंटरव्यू में वाल्मीकि समाज का अपमान किया था, जिसकी वजह से उनका विरोध किया गया। इन सबको देखते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने सोशल मीडिया पर माफी मांगी और कहा कि प्लीज मुझे माफ कर दीजिए, मेरा इरादा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का बिल्कुल भी नहीं था, लेकिन फिर भी माफी मांगती हूं।

Back to top button