बॉलीवुड

शाहरुख की पत्नी गौरी ने खुद दिखाई ‘मन्नत’ के अंदर की तस्वीरें, फोटो देख चौंधिया जाएंगी आँखें

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान के पास हर चीज़ सबसे अलग यानि हटके है, जिसमें उनका घर मन्नत भी शामिल है। जी हां, शाहरुख खान के घर जैसा किसी और का घर नहीं है, जिसे देखने के लिए उनके फैंस काफी बेताब रहते हैं। इसी सिलसिले में शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने फैंस की इच्छाओं को पूरा करते हुए मन्नत को अंदर से दिखाया है, जिसे देख लोगों की आंखें फटी की फटी रह हई। इतना ही नहीं, तस्वीरों में शाहरुख के घर यानि मन्नत की खूबसूरती साफ साफ झलक रही है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं, जिसकी वजह से उन्होंने अपना पूरा घर खुद सजाया है। इतना ही नहीं, शाहरुख के किसी भी करीबी शख्स का घर सजाना होता है, तो सबसे पहले गौरी को बुलाया जाता है, क्योंकि उनका सजाने का तरीका हर किसी को पसंद आता है। ऐसे में जब मन्नत की बात होती है, तो सब उसे अंदर से देखना चाहते हैं कि आखिर अंदर से मन्नत कैसा दिखता है, जिसकी कुछ तस्वीरें गौरी खान ने खुद शेयर की है।

गौरी ने शेयर की मन्नत की तस्वीरें

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने वोग को दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने घर की कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वे खुद नज़र आ रही हैं। ये तस्वीर वोग मैगजीन में प्रकाशित हुई है, जिसे देख यूजर्स की आंखें फटी की फटी रह गई। मन्नत बाहर से दिखने में जितना ज्यादा खूबसूरत है, उससे कई गुना अंदर से है। गौरी खान द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों को देख यही लग रहा है कि शाहरुख धरती पर भी जन्नत में रहते हैं, जिसकी रानी गौरी हैं, तो वहां के राजा खुद शाहरुख हैं।

घर में नहीं है कोई नियम कानून लागू

इंटरव्यू में गौरी खान ने मन्नत के बारे में बताते हुए कहा कि इस घर में कोई नियम कानून नहीं है। कोई कभी भी अपना काम कर सकता है और यहां तक खाने का टाइम भी फिक्स नहीं है। सब अपनी सुविधानुसार ही काम करते हैं, लेकिन मैं कोशिश करती हूं कि जब बच्चे या शाहरुख काम से लौटते हैं, तो मैं उन्हें हमेशा घर पर ही मिलूं। गौरी ने कहा कि बॉलकनी को फूलों से सजाया गया है, ताकि घर में पोजेटिव ऊर्जा बरकरार रहे और सब इसमें अपना सहयोग देते हैं।

जन्नत से कम नहीं है मन्नत

शाहरुख के सपनों का मन्नत देख यही लगता है कि वे इस धरती पर भी जन्नत में रहते हैं, जिसके लिए उन्होंने दिन रात अपना खून पसीना बहाया था और अंतत: उनकी कामयाबी रंग लाई और उन्होंने मन्नत को खरीदा। बता दें कि शाहरुख खान के घर की तारीफ हर कोई करता है और आप इन तस्वीरों में देखकर खुद भी उनके घर की तारीफ करने से रुक नहीं पाएंगे, क्योंकि जमीन पर किसी से जन्नत से कम नहीं है मन्नत।

Back to top button