नई दिल्ली –  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख चेहरा और उनके स्टार प्रचारक हैं। पीएम इस समय पंजाब में भाजपा और शिरोमणि अकाली दल (एसएडी) के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इसी दौरान उन्होंने कल जालंधर में एक रैली को संबोधित किया। Modi attacks on Kejriwal.

पीएम मोदी आज पंजाब के फरीदकोट जिले के कोटपुरा में एक रैली को संबोधित करेंगे। उन्होंने कल कांग्रेस पर निशाना साधा था लेकिन अमुमन केजरीवाल और आप पार्टी को लेकर चुप रहने वाले पीएम मोदी ने आज दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल पर सीधा हमला किया और उनको बहुत तगड़ा जवाब दिया। यह सभी के लिए आश्चर्य की बात है। गौरतलब है कि केजरीवाल हमेशा मोदी पर खुले तौर पर आरोप लगाते रहते हैं और शायद अब यह तो उनके रुटीन में शामिल हो गया है कि हर रोज वो पीएम मोदी पर आरोप लगाते रहे। लेकिन, प्रधानमंत्री मोदी ने कल केजरीवाल को लेकर जो कहा उसने सभी को हैरान कर दिया।

आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने हमेशा पीएम मोदी पर कई बार झूठे आरोप लगाये हैं और उन्हें गाली भी दी है। केजरीवाल ने पीएम को लेकर जिस भाषा का प्रयोग किया वह निंदनीय है और एक मुख्यमंत्री से ऐसी उम्मीद नहीं कर सकते हैं। शायद इसीलिए कोई आश्चर्य कि बात नहीं है कि पीएम मोदी हमेशा उन्हें और उनके आरोपों की अनदेखी करते हैं। नीचे दिया हुआ वीडियो देखें।

देखें कैसे पीएम मोदी ने केजरीवाल के सभी आरोपो का दिया शानदार जवाब –

https://youtu.be/SxMre3LDaZw

Leave a Reply

Your email address will not be published.