बॉलीवुड

इस फिल्म में काजोल से शादी करने वाला था ये एक्टर, अब जी रहा है ऐसी जिंदगी

समय हमेशा एक जैसा नहीं होता है, आज लोगों के बीच सुर्खियां बटोरने वाला व्यक्ति कल गुमनामी की जिंदगी भी काट सकता है। आम आदमी हो या सेलिब्रिटी हर किसी की जिंदगी में एक बुरा पल जरूर आता है और इससे कोई नहीं बच पाया है। लोग हमेशा शिखर पर बैठे नहीं रह सकते और अगर बॉलीवुड की बात करें तो एक-दो फिल्मों में लोगों का दिल जीतने वाला भी कभी-कभी हार सकता है। कुछ ऐसा ही हाल साल 1998 में आई फिल्म प्यार तो होना ही था के ‘राहुल’ नाम का किरदार निभाने वाले एक्टर के साथ हुआ। इस फिल्म में काजोल से शादी करने वाला था ये एक्टर, मगर आज वे कहां हैं खुद ही जान लीजिए।

इस फिल्म में काजोल से शादी करने वाला था ये एक्टर

अभिनेता बिजय आनंद ने बॉलीवुड की कई सफल फिल्मों में साइड हीरो के तौर पर काम किया है। मगर इनका सबसे पॉपुलर किरदार फिल्म प्यार तो होना ही था में था जिसमें ये काजोल के मंगेतर का किरदार निभा रहे थे। उन्होने काजोल के साथ रोमांस करके दर्शकों का दिल जीत लिया था। इस फिल्म में काजोल और अजय देवगन के अलााव बिजय आनंद का भी अहम रोल था और इस फिल्म के बाद से ही ये गायब हो गए थे। हालांकि अब ये एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। बिजय आनंद ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर किए हैं और इनमें उन्होंने लोगों को हैरान कर दिया जब इन तस्वीरों में उन्हें पहचानना मुश्किल हो गया। कोई भी इन तस्वीरों को देखकर ये नहीं कह सकता है कि ये वही चॉकलेटी ब्वॉय हैं जिनके साथ काजोल ने कभी रोमांस किया था। इन तस्वीरों में बिजय बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। क्लीनशेव रहने वाले बिजय दाढ़ी-मूंछों में आ गया। 17 साल बाद इन्होने अभिनय की दुनिया में कदम रखा है लेकिन छोटे पर्दे पर काम करके। बिजय टीवी सीरियल सिया के राम में नजर आए थे और इसमें उन्होंने जनक की भमिका निभाई थी।

सुपरहिट थी काजोल-अजय की फिल्म

साल 1995 में आई फिल्म गुंडाराज के सेट पर अजय देवगन और काजोल की पहली मुलाकात हुई। काजोल स्वभाव की चुलबुली और अजय कोने में शांत से बैठे किताबे पढ़ते हुए पाए गए। काजोल को अजय अकड़ू लगे थे और उन्हें लगा कि कोई शांत कैसे रह सकता है। मगर इसके बाद जब पहली बार काजोल को अजय से बात करने का मौका मिला तो फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी थी। अजय और काजोल एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे लेकिन फिर भी कुछ डाउट था। इसके बाद जब अजय ने काजोल को प्रपोज किया तो तब वे दोनों फिल्म प्यार तो होना ही था की शूटिंग कर रहे थे। तब काजोल ने शर्त रख दी कि अगर ये फिल्म सुपरहिट हुई तो ही वे हां कहेंगी। किस्तम से फिल्म रिलीज हुई और सुपरहिट हो गई, इसके बाद काजोल ने अपना प्रोमिस निभाया और दोनों ने साल 1998 में शादी कर ली।

Back to top button