विशेष

बारिश में बच्चों को रोता-बिलखता देख भावुक हुए रवि किशन, वायरल हुई तस्वीरें

भारतीय जनता पार्टी के सांसद और अभिनेता रवि किशन का दिल उस वक्त पिघल गया, जब उन्होंने मासूम बच्चों को बारिश में भीगते हुए देखा। जी हां, रवि किशन ने ट्वीट करके मासूम बच्चों के भीगने की खबर के बारे में न सिर्फ बताया, बल्कि उनकी मदद करने के लिए आगे भी आए। इतना ही नहीं, रवि किशन ने उन मासूम बच्चों की न सिर्फ मदद की, बल्कि उन्हें सुरक्षित घर तक पहुंचाया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

अक्सर बड़े लोग अपनी गाड़ी से उतर कर लोगों की मदद करने से कतराते हैं, लेकिन रवि किशन का दिल काफी नरम है और वे लोगों की मदद करते हुए नज़र आते हैं। इसी कड़ी में बारिश के बीच उन्हें कुछ बच्चों की आवाज़ सुनाई दी, तो वे खुद को रोक नहीं पाए और उन बच्चों की मदद करने के लिए अपनी गाड़ी से उतर गए और खुद बारिश में भीगते हुए नज़र आएं। बता दें कि इन दिनों बारिश की वजह से आम लोगों की दिनचर्या प्रभावित हो चुकी है, जिसकी वजह से कोई न कोई कहीं न कहीं बारिश में फंस ही जा रहा है।

रवि किशन ने की बच्चों की मदद


रवि किशन ने ट्वीट करके बताया कि सुबह सवेरे जब वे अपने घर से संसद के लिए निकल रहे थे, तभी उन्हें कुछ बच्चों की चीखने की आवाज़ सुनाई दी, जिनकी स्कूल बस खराब हो गई थी और वे बारिश में भीग रहे थे। रवि किशन ने कहा कि भीगते बच्चों को देख कर मुझसे रुका नहीं गया और मैं गाड़ी से उतर कर उनके पास चला गया, जिसके बाद मामले की जानकारी ली। रवि किशन ने कहा कि अभी सारे बच्चे सुरक्षित हैं और अपने घर पहुंच गए हैं।

कार मंगवाकर बच्चों को घर पहुंचवाया

सड़क पर बच्चों को भीगता और रोत देख रवि किशन का दिल पिघल गया और उन्होंने तुरंत ही अपनी गाड़ी रुकवा कर बच्चों की मदद की। बता दें कि रवि किशन ने बच्चों को घर पहुंचवाने के लिए कार मंगवाई, जिसमें बच्चों को फौरन ही घर पहुंचाया गया, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। सोशल मीडिया पर तस्वीरें आने के बाद हर कोई रवि किशन के इस कदम की तारीफ कर रहा है और उन्हें दिल से दुआ भी दे रहा है।

स्कूल वाहन हो गई थी खराब

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो द्वारका सेक्टर-8 स्थित क्वींस वैली स्कूल के बच्चे छुट्टी के बाद जब वैन से घर जा रहे थे तभी बारिश हो गई और इसी बीच उनकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसकी वजह से बच्चों को बाहर निकाल दिया। बाहर बच्चे भीग रहे थे और फिर रोने लगे, लेकिन तभी रवि किशन ने दरियादिली दिखाते हुए उन बच्चों को घर पहुंचवाने का बंदोबस्त किया। बता दें कि रवि किशन उत्तर प्रदेश के गौरखपुर के सांसद हैं, इन्होंने बीजेपी के टिकट से चुनाव लड़ा था।

Back to top button