बॉलीवुड

अक्षरा सिंह के अलावा इन बॉलीवुड सितारों ने झेला है ब्रेकअप का सितम, प्यार में मिल चुका है धोखा

जब भी व्यक्ति प्यार में होता है तो उसे सबकुछ अलग और हसीन नजर आता है। जैसा कि हम सभी फिल्मों में हीरो-हीरोइन के बीच प्यार का माहौल देखते हैं बिल्कुल वैसा तो नहीं लेकिन उससे कम भी नहीं होता है। प्यार में सबकुछ अच्छा लगता है और पार्टनर की बुरी बात भी सही लगती है लेकिन जब वही प्यार दिल से उतर जाता है तो कुछ भी समझ नहीं आता है। अगर हम यहां बात फिल्मी सितारों की करें तो अक्षरा सिंह के अलावा इन बॉलीवुड सितारों ने झेला है ब्रेकअप का सितम, प्यार में धोखा खाए पहले से बैठे हैं।

इन बॉलीवुड सितारों ने झेला है ब्रेकअप का सितम

भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर जोड़ी पवन सिंह और अक्षरा सिंह काफी समय से एक-दूसरे के साथ रिश्ते में थे। सालों बाद अक्षरा ने इस रिलेशनशिप के बारे में कुछ बातें बताई हैं। अक्षरा ने कहा है कि उन्होंने बहुत बुरा समय देखा है और उसे झेला भी है। कई लड़कियों ने तो ब्रेकअप के कारण सुसाइड कर लिया है या फिर रातोंरात इंडस्ट्री से गायब हो गई थीं।। ये तो बात अक्षरा सिंह की थी लेकिन ऐसे ही कई बॉलीवुड सितारे भी हैं जिन्होंने ब्रेकअप के दर्द को झेला है।

परिणीति चोपड़ा

अपने एक इंटरव्यू में परिणीति चोपड़ा ने अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ सच के बारे में बताया। परिणीति ने बताया कि ये उनकी जिंदगी के सबसे बुरे दिन थीं। उन्होंने कहा, ‘मैं एक बहुत बुरे हार्टब्रेक से गुजरी हूं। मैं टूट गई थी और उस समय मुझे मेरे परिवार की जरूरत थी। इस घटना के बाद मेरी लाइफ में बहुत बदलाव आए और मैं पहले से ज्यादा समझदार हो हूं। मै भगवान को शुक्रिया कहना चाहूंगी कि मेरी जिंदगी में वो पल बहुत जल्दी आ गया था।”

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि ब्रेकअप के बाद वे बुरी तरह टूट गई थीं। उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया था और यहां तक कि वे डीप डिप्रेशन में चली गई थीं। दीपिका ने ब्रेकअप का कारण बताते हुए कहा था- मुझे बेवकूफ बनाया जा रहा था। हर कोई मुझसे कह रहा था कि वह धोखा दे रहा है, लेकिन मैंने किसी की एक नहीं सुनी थी। फिर जब मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ा तो मैं हैरान रह गई। इससे बाहर निकलने में मुझे थोड़ी देर लगी लेकिन मैंने जो देखा उसके बाद वापस लौटने के लिए कुछ भी नहीं बचा था।

नेहा कक्कड़

बॉलीवुड की फेमस गायिका नेहा कक्कड़ और एक्टर हिमांश कोहली लंबे समय से रिलेशनशिप में थे, लेकिन किसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया। नेहा ने अपने ब्रेकअप की कहानी सोशल मीडिया पर लिखा था। उन्होंने लिखा था- मैं आज कुछ ज्यादा ही टूट गई हूं इसलिए अपनी फीलिंग्स को कंट्रोल नहीं कर पा रही हूं। सेलिब्रिटीज के दो चेहरे होते हैं, उनके पर्सनल लाइफ में जो भी चल रहा हो, लेकिन उन्हें प्रोफेशनल लाइफ में हमेशा स्माइल करते रहना पड़ता है।

शाहिद कपूर

साल 2015 में शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत के साथ शादी की थी और अब इन्हें दो बच्चे हैं। मगर शादी के पहले शाहिद कपूर करीब 5 सालों तक करीना कपूर के साथ रिलेशनशिप में थे। फिल्मों में आने के बाद शाहिद कपूर ने करीना कपूर को डेट करना शुरू कर दिया था और दोनों ने एक साथ करीब 5 साल बिता दिए थे। नेहा धूपिया के टॉक शो में जब नेहा ने शाहिद से पूछा था कि क्या वो किसी को-स्टार्स के प्यार में पड़े हैं? तब शाहिद ने कहा था, ‘मैं दो बार अपने को-स्टार्स के प्यार में गिरा हूं जिनमें से एक ने तो मुझे धोखा दिया था और वो बहुत पॉपुलर भी है।’ शाहिद के इस जवाब से हर किसी को समझ आ गया था कि वे करीना कपूर की बात कर रहे हैं, इसके अलावा जो दूसरा नाम था हो प्रियंका चोपड़ा का हो सकता है

Back to top button