राजनीति

अमर सिंह ने लगाई आज़म खान को लताड़, कहा- ‘भारत में रहने की ज़रूरत नहीं, पाकिस्तान चले जाएं’

पिछले दिनों लोकसभा में आपत्तिजनक बयान देने के बाद आज़म खान को लेकर अब उत्तर प्रदेश की सियासत में बवाल मचा हुआ है, जिस पर राज्यसभा के सांसद अमर सिंह ने बड़ा बयान दिया है। जी हां, राज्यसभा के सांसद अमर सिंह ने आज़म खान को आड़े हाथों लेते हुए एक बड़ी नसीहत दे डाली है। इतना ही नहीं, अमर सिंह ने आज़म खान से जुड़े कई ऐसे राज भी खोल दिए हैं, जिससे आने वाले दिनों में सियासत एक नये मोड़ पर मुड़ सकता है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

समाजवादी पार्टी के सांसद आज़म खान को लेकर पिछले कई दिनों से लगातार किसी न किसी विवाद की वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं।  इतना ही नहीं, आज़म खान का विवादों से गहरा नाता तो शुरुआत से ही रहा है, लेकिन इन दिनों उनके एक एक कारनामों की पोल खुलती हुई नज़र आ रही है, जिसकी वजह से उत्तर प्रदेश में कई जगह सपा कार्यकर्ता प्रदर्शन भी कर रहे हैं। इन सबके बीच राज्यसभा के सांसद अमर सिंह ने आज़म खान को आड़े हाथों लेते हुए नई सियासी जंग छेड़ दी है, जिस पर एक लंबी चौड़ी बहस की शुरुआत हो चुकी है।

आज़म खान को भारत में रहने की ज़रूरत नहीं

राज्यसभा के सांसद अमर सिंह ने कहा कि आज़म भारत माता को गाली देते हैं, प्रधानमंत्री को गद्दार बताते हैं, ऐसे में उन्हें भारत में रहने की जरूरत नहीं है।  अमर सिंह यही नहीं रुके उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि आज़म जिस देश का गुणगान करते हैं, वहीं चले जाएं, क्योंकि यहां उनकी ज़रूरत नहीं है। बता दें कि आज़म खान पर अक्सर आरोप लगता है कि वे अपने बयानों में पाकिस्तान की तरफदारी करते हैं, इसीलिए अब उन्हें अमर सिंह ने पाकिस्तान जाने की सलाह दे डाली है।

दाऊद का पैसा मुलायम के बर्थेड पर खर्च करते हैं आज़म

राज्यसभा के सांसद अमर सिंह ने अपनी बात को आगे रखते हुए कहा कि आज़म खाते भारत का हैं और गाते पाकिस्तान का। साथ ही उन्होंने कहा कि आज़म दाऊद इब्राहिम और सलीम का पैसा मुलायम सिंह का बर्थडे मनाने में लगाते हैं, इसीलिए अब उन्हें वहीं चले जाना चाहिए। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से देश की सियासत में आज़म खान को लेकर विवाद चरम पर है, जिसकी वजह से अब हर कोई उन पर अपनी राय दे रहा है और उन्हें पाकिस्तान जाने के लिए कह रहा है।

प्रशासन के निशाने पर हैं आज़म खान

आज़म खान के खिलाफ उत्तर प्रदेश के रामपुर में भूमाफिया, जमीन हड़पने के आरोप, पुल गिराने के आरोप समेत कई अन्य गंभीर आपराधिक मुकदमों के तहत केस दर्ज हैं, जिसकी वजह से उनकी मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। इतना ही नहीं, कानून का शिकंजा कसता ही जा रहा है। बता दें कि आज़म खान का हमसफर रिसॉर्ट पर अभी अब कानून की नज़र जा चुकी है, जिसकी वजह से माना जा रहा है कि उनका करियर अब डूबने के कगार पर आ चुका है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close