बॉलीवुड

सलमान ने दी कपिल शर्मा को सख्त चेतावनी, बोले दोबारा मत करना ये गलती वरना..

कपिल शर्मा आज भारत के जाने माने कॉमेडियन हैं. टीवी इंडस्ट्री पर तो वे बहुत बड़ी हस्ती बन चुके हैं. द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज जितने से लेकर द कपिल शर्मा शो तक का उनका ये सफ़र काफी दिलचस्प रहा हैं. हालाँकि सुपर सितारें की तरह कपिल की लाइफ में भी उतार चढ़ाव रहे हैं. इसका सबसे बड़ा उदहारण कपिल और सुनील ग्रोवर की फाइट रही हैं. प्लेन में सुनील के साथ बुरा व्यवहार करने की वजह से उनकी बहुत बदनामी हुई थी. सुनील शो छोड़ चले गए थे और इस विवाद के चलते उनका शो भी बंद हो गया था. फिर एक लम्बे ब्रेक के बाद कपिल ने दोबारा वापसी करी. इस दूसरी पारी में कपिल को सफलता दिलाने में सलमान खान का भी योगदान रहा हैं.

दरअसल द कपिल शर्मा शो का दूसरा सीजन सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस तले ही बन रहा हैं. सलमान इस शो के प्रोड्यूसर भी हैं. ऐसे में सलमान ने हाल ही में कपिल को एक सख्त सलाह भी दी हैं. ख़बरों की माने तो सलमान ने कपिल से कहा हैं कि वो किसी भी विवाद का हिस्सा ना बने वरना उनके शो को इसका नुकसान झेलना पड़ सकता हैं. गौरतलब हैं कि पिछली बार जब कपिल विवाद में फंसे थे तो ना सिर्फ उनके शो की टीआरपी गिर गई थी बल्कि शो भी बंद हो गया था. सभी को लगा था कि अब कपिल का करियर ख़त्म हो गया हैं. हालाँकि सलमान खान की मदद से वे एक बार फिर टीवी पर आए. वर्तमान में उनके शो की रेटिंग्स बढ़िया चल रही हैं. बस यही वजह हैं कि सलमान नहीं चाहते कि कपिल किसी विवाद में फंसे और उनके शो की टीआरपी घाट जाए. ऐसे में बतौर निर्माता सलमान को भी नुकसान पहुँच सकता हैं. इसलिए सलमान कपिल को लेकर अब किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते हैं.

कपिल की निजी जिन्दगी की बात करे तो उन्होंने इन दिनों काम से थोड़ा ब्रेक ले रखा हैं. दरअसल वे अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ कनाडा बेबीमून पर गए हुए हैं. कुछ दिनों पहले ही दोनों की एयरपोर्ट वाली तस्वीरें वायरल हुई थी. इस तस्वीर में गिन्नी अपना बेबी बंप छिपाए दिखी थी. ख़बरों की माने तो गिन्नी गर्भवती हैं. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा हैं कि दिसंबर माह तक कपिल के घर बच्चे की किलकारी गूँज सकती हैं. अर्थात हमारे कपिल उर्फ़ बिट्टू शर्मा पापा बन जाएंगे.

कपिल जब बाप बनेंगे तो उनके और बच्चे के बीच क्या क्या मस्ती होगी ये देखने के लिए उनके फैंस अभी से बेताब हैं. कपिल की पॉपुलैरिटी को देख तो यही लगता हैं कि उनके बच्चे भी आगे चलकर बहुत फेमस होने वाले हैं. अब देखना ये होगा कि क्या उनका सेन्स ऑफ़ ह्यूमर भी कपिल जैसा होता हैं या नहीं. इसके अलावा कई लोगो का ये भी अनुमान हैं कि कपिल के बच्चे अभिनय की दुनियां में कदम रख सकते हैं. वैसे आपको क्या लगता हैं कपिल वर्तमान में जितने सफल हैं क्या भविष्य में भी अपनी ये पॉपुलैरिटी बरकरार रख पाएंगे?

Back to top button