बॉलीवुड

मां की तरह बॉलीवुड मे नहीं चला बेटी का जादू, अब ये काम करके जिदगी गुजार रही हेमा मालिनी की बेटी

बॉलीवुड में काम पाना तो आसान हो जाता है लेकिन फिल्मों में चल पाना ये किस्मत और आपके टैलेंट पर निर्भर करता है।बहुत से लोग संघर्ष करके अपने मुकाम तक पहुंच जाते हैं और कुछ लोगों को माता-पिता के कारण फिल्में मिल तो जाती हैं लेकिन उनके अंदर वो टैलेंट नहीं होता तो कुछ काम नहीं आता है। यहां हम बात बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल और हीमैन कहे जाने वाले हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की दूसरी बेटी अहाना की करने जा रहे हैं। माँ की तरह बॉलीवुड में नहीं चला बेटी का जादू, अब आप सोचेंगे कि हम बात हेमा की बड़ी बेटी एशा देओल की करने जा रहे हैं जो एक्ट्रेस भी रह चुकी हैं मगर यहां बात अहाना की ही होगी।

माँ की तरह बॉलीवुड में नहीं चला बेटी का जादू

28 जुलाई, 1985 को मुंबई में जन्मी अहाना ने इस साल अपना 34वां जन्मदिन मनाया है। अहाना बिल्कुल अपनी बहन एशा की तरह दिखती हैं और कई बार तो फैंस धोखा भी खा चुके हैं। अहाना अपनी बहन एशा से 3 साल छोटी हैं और बड़ी बहन एशा की तरह अहाना भी फिल्मों में किस्मत आजमा चुकी हैं लेकिन कुछ काम नहीं आया। अहाना ने फिल्म ना तुम जानो ना हम में काम किया है। फिल्म में ऋतिक रोशन, सैफ अली खान, एशा देओल मुख्य किरदार में थे मगर अहाना ने एशा की दोस्त का किरदार निभाया था। असल जिंदगी में अहाना और एशा की आपस में खूब पटती है और दोनों एक सहेली की तरह रहती हैं। दोनों की शादी हो गई लेकिन आज भी ये किसी सहेली की तरह ही मिलती हैं।

साल 2014 में अहाना ने दिल्ली के बिजनेसमैन वैभव वोहरा के साथ शादी कर ली थी। शादी से पहले दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था। साल 2015 में अहाना ने एक बेटे को जन्म दिया था और अहाना की ये शादी काफी हाई-प्रोफाइल रही है। शादी के बाद फिलहाल अहाना अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं और सबका ख्याल रख रही हैं। अहाना अपनी मां हेमा मालिनी की तरह बेहतरीन डांसर हैं और हेमा ने अपनी दोनों बेटियों के साथ डांस परफोर्मेंस भी दी है।

बॉलीवुड के दो पॉपुलर एक्टर सनी देओल और बॉबी देओल धर्मेंद्र की पहली शादी प्रकाश कौर के बच्चे हैं। धर्मेंद्र अपने सभी बच्चों को प्यार करते हैं और उनके 6 बच्चे हैं जिनमें सनी देओल, अजीता, विजेता, बॉबी देओल पहली शादी से और हेमा से एशा और अहाना हैं। सनी देओल और अहाना में 27 साल का डिफरेंस है। आपको बता दें कि सनी और बॉबी ने अपनी सौतेली बहनों की शादी अटैंड नहीं की थी, वहीं अपने चहेरे भाई अभय देओल की बहन की शादी में पहुंचे थे।

Back to top button