बॉलीवुड

सलमान खान के घर जल्द गूंजेगी बच्चे की किलकारी, गोद में खिलाएंगे नन्हा मेहमान

सलमान खान, ये सिर्फ नाम नहीं हैं बल्कि एक ब्रांड बन चूका हैं. जब भी सलमान की कोई फिल्म रिलीज होती हैं तो 200 से 300 करोड़ का बिजनेस करना तो तय ही रहता हैं. भाईजान की फिल्मों की टिकट्स उनके नाम से ही बिक जाती हैं. फिल्म अच्छी हो या बुरी लोग सिर्फ सलमान को देखने के लिए आते हैं. सलमान का स्टारडम कितना हैं ये शायद आपको बताने की जरूरत नहीं हैं. इस बारे में देश का बच्चा बच्चा जानता हैं. वैसे सलमान अपनी फिल्मों से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहते हैं. सलमान का अपने परिवार के लोगो से बहुत गहरा लगाव हैं. खासकर उनकी गोद ली गई बहन अर्पिता को वो अपनी जान से भी ज्यादा प्रेम करते हैं.

सलमान और अर्पिता के बीच की बोंडिंग हमें कई बार देखने को मिली हैं. सलमान जब कोर्ट के चक्कर लगाते थे तो अर्पिता हर दम उनके साथ इमोशनल सपोर्ट के लिए रहती थी. फिर सलमान ने भी अर्पिता का बचपन से लेकर अब तक बहुत साथ किया हैं. नवंबर 2014 में अर्पिता की शादी आयुष शर्मा से हुई थी. इसके बाद मार्च 2016 में उन्हें पहला बेटा हुआ जिसका नाम अहिल रखा गया. अहिल अपने मामा सलमान का लाडला हैं. अर्पिता की तरह वे उसे भी बहुत प्यार करते हैं.

ऐसे में जल्द ही सलमान को एक और भांजा या भांजी मिलने वाले हैं जी उन्हें मामू बोलेंगे. बात ये हैं कि ख़बरों के अनुसार सलमान की बहन अर्पिता गर्भवर्ती हैं. उन्हें हाल ही में मुंबई के बांद्रा स्थिति एक हॉस्पिटल में बार बार चक्कर लगाते हुए देखा गया हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि अर्पिता वहां अपना गर्भ से जुड़ा चेकअप कराने गई थी. मतलब अर्पिता और आयुष एक बार फिर से माता पिता बन सकते हैं. हालाँकि इन दोनों ने अभी तक इस बात की आधिकारिक घोषणा नहीं की हैं. अगर ये बात सच हैं तो सलमान खान एक बार फिर से मामा बन जाएंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सलमान खान को बच्चे बहुत पसंद हैं. उनकी अपनी शादी तो हुई नहीं हैं इसलिए वे अपनी बहन अर्पिता के बेटे अहिल के साथ खेलकर ही सारे शौक पुरे कर लेते हैं. एक इंटरव्यू में सलमान के जीजा आयुष ने बताया था कि उनके बेटे अहिल और सलमान का रिश्ता किस तरह का हैं. उन्होंने कहा था “सलमान भाई के लिए अर्पिता उनकी बहन से ज्यादा बेटी जैसी हैं. वो अपरीता का ख्याल ऐसे ही रखते हैं जिसे कोई एक बेटी का रखता हैं. अब अर्पिता के साथ उसका बेटा भी सलमान क एलिए ख़ास बन गया हैं. सिर्फ सलमान ही नहीं बल्कि पुरे परिवार को अहिल से लगाव हैं. अहिल की वजह से सलमान भाई कोई भी काम काज से थोड़ा ब्रेक मिल जाता हैं. यदि अहिल सलमान को उठाना चाहता हैं तो वो उन्हें खीचने लग जाता हैं और भाई उसे कुछ नहीं कहते हैं. सोते हुए सलमान को उठाने की इजाजत हम में से किसी को नहीं हैं लेकिन अहिल ये जब चाहे कर सकता हैं. सलमान उसे कुछ नाह बोलते. अहिल सुबह 4 बजे के पहले नहीं सोता हैं. उसे हमारे साथ पार्टी करना पसंद हैं. सलमान कई बार अहिल को अपने साथ शूट पर भी ले जाते हैं.”

Back to top button