राशिफल

ये राशि वाले होते हैं पागलपंती में माहिर, ज़िंदगी को पूरी तरह से एन्जॉय कर के जीते हैं

जिंदगी में हमेशा सीरियस रहने से कुछ हासिल नहीं होने वाला हैं. हर छोटी चीज का टेंशन लेने की बजाए उन्ही छोटी छोटी चीजों में खुशियाँ ढूंढना चाहिए. आपके पास जो हैं उसमे ही यदि आप संतुष्टि हासिल कर लेते हैं और लाइफ के हर पल को एन्जॉय भी करते हैं तो समझिए आप ने इस जीवन नाम की चीज पर काबू पा लिया हैं. ऐसा कहा जाता हैं कि लाइफ में थोड़ा फन और थोड़ी पागलपंती भी जरूरी हैं. जब तक ये चीज लाइफ में नहीं होगी जिंदगी बड़ी बोरिंग सी बन जाएगी. इसलिए इंसान को हमेशा कुछ ना कुछ अलग और मजेदार ट्रॉय करते रहना चाहिए. हालाँकि इस तरह की सोच बहुत कम ही लोगो की होती हैं. जीवन में मजे करना भी एक आर्ट हैं जिसमे कुछ विशेष राशि के लोग ही माहिर होते हैं. आज हम आपको उन्ही के बारे में बताने जा रहे हैं.

मेष:

इस राशि के लोगो को बाहर से देखने में शायद आपको लगेगा नहीं लेकिन ये अंदर से ये बहुत ही मस्तीखोर होते हैं. इन्हें जब मौका मिलता हैं तो ये पागलपन की सारी हदे पार कर देते हैं. इन्हें मस्ती, मजा और एन्जॉयमेंट बहुत अच्छा लगता हैं. इनका सेन्स ऑफ़ ह्यूमर कमाल का होता हैं. ये लाइफ में कभी ज्यादा देर सीरियस नहीं रह सकते हैं. इन्हें जीवन में रोमांच की तलाश होती हैं. ये चीजों से बहुत जल्दी बोर हो जाते हैं. इसलिए कुछ ना कुछ अजीब या क्रेजी सा करते रहते हैं.

मिथुन:

इस राशि के लोग बड़े छुपारुस्तम होते हैं. ये दूसरों के सामने थोड़ा कम मस्ती करते हैं लेकिन अकेले में इनकी मस्ती की कोई सीमा नहीं होती हैं. इन्हें अक्सर उटपटांग हरकते करना पसंद होता हैं. ये दूसरों के मजे लेने में भी पीछे नहीं हटते हैं. कई बार तो इन्हें खुद नहीं पता होता हैं कि इन्हें कहां रुकना हैं और मजाक की क्या सीमा होनी चाहिए. अपनी पागलपंती की वजह से कई दफा ये मुसीबत में भी पढ़ जाते हैं.

मकर:

ये राशि के जातकों को रोजाना ही फन की तलाश रहती हैं. अकेले तो ये रह ही नहीं सकते हैं. इन्हें बातचीत करने या मस्ती के लिए हमेशा किसी ना किसी का साथ चाहिए होता हैं. इनकी अच्छी बात ये हैं कि ये अपनी पागलपंती में दुसरे लोगो को भी शामिल कर लेते हैं. ये जब पार्टी करते हैं तो इतनी जोरदार करते हैं कि सब दूर इनके चर्चे होते हैं. अपनी इस आदत की वजह से ये अपने फ्रेंड सर्कल में भी बहुत पॉपुलर होते हैं. हर कोई इनसे दोस्ती करना पसंद करता हैं.

नोट: ये सभी खूबियाँ इन राशि के 70 प्रतिशत लोगो पर ही लागू होती हैं. हो सकता हैं कि बाकी बचे लोगो में ये खूबियाँ ना हो. वैसे यदि आपको ये जानकारी पसंद आई तो इसे दूसरों के साथ शेयर करना ना भूले. इसके साथ ही आप भी लाइफ में थोड़ा फन मस्ती कर लिया करे. वैसे भी जिन्दगी दो चार दिन की होती हैं तो बाद में आपको लाइफ एन्जॉय करने का मौका मिले या नहीं कुछ कहा नहीं जा सकता हैं.

Back to top button