भारतीय सेना के कारनामें देख दंग हुए दुबई के शेख! भारतीय होने पर आपको होगा गर्व! – देखें वीडियो

नई दिल्ली – इंडियन आर्मी के कारनामों के आगे ताक़त, जज़्बा, जोश और काबिलियत जैसे शब्द भी बहुत छोटे नज़र आते हैं। इंडियन आर्मी ने हर मौके पर दुनिया भर में खुद को साबित कर देश का नाम ऊँचा किया है। इंडियन आर्मी ने भारत जैसे के लोगों  कि उम्मीदों को ज़िम्मेदारियों के साथ पूरा किया है। इंडियन आर्मी को दुनिया की सबसे मजबूत फ़ोर्सेज़ में से एक माना जाता है। जब भी पाकिस्तान के खिलाफ युद्ध की बात होती है तो देश का हर नौजवान इंडियन आर्मी में जाने के लिए तैयार रहता है। लेकिन, शायद ही आपको पता हो कि हमारे जवान युद्ध कौशल के साथ-साथ और कितनी कलाएं जानते है। तो आज हम आपको ऐसा ही एक वीडियो दिखाने जा रहे है जिसमें इंडियन आर्मी की कलाएं देखकर आपकी आंखे खुली की खुली और फटी की फटी रह जाएंगी। Indian army show stunt on bike.

देश की सैन्य ताकत का हुआ प्रदर्शन, दुनिया ने देखी भारत की ताकत –

68वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर बृहस्पतिवार को सेना ने अपने टैंक टी-90 और इन्फैन्ट्री कॉम्बैट व्हीकल और ब्रह्मोस मिसाइल, हथियार का स्थान बताने वाले रडार स्वाति, ढुलाई करने लायक उपग्रह टर्मिनल और आकाश हथियार प्रणाली का प्रदर्शन किया। इसके बाद, एक-एक मोटर साईकल पर 8-8 जवानों ने बैठकर अपनी कलांओ का प्रदर्शन किया। भारतीय सेना के जवानों का एक ऐसा कारनामा देख लोगों की जुबान पर ‘जय हिन्द’ और ‘जय भारतीय सेना’ के नारे आ गए। यह नजारा हर एक भारतीय में जोश भर देने वाला था।

बाइक पर जवानों ने दिखाया हैरतअंगेज कारनामा, देखती रह गई दुनिया –

इंडियन आर्मी युद्ध में तो पराक्रम दिखाती ही है, लेकिन वो कारनामे आम लोग नहीं देख पाते। इसीलिए आज हम आपको इंडियन आर्मी के जवानों के ऐसे तमाम हैरतअंगेज कारनामे दिखाने जा रहे हैं जो देखकर आप दांतों तले अंगुलियां दबाने को मजबूर हो जाएंगे। 68वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर बृहस्पतिवार को सेना ने ऐसा कारनामा दिखाया कि सभी अतिथि और दुबई से आये हुए इस बार के मुख्य अतिथि तक कोई देखते ही रह गये। गणतंत्र दिवस के अवसर पर जवानों ने मोटर साईकल पर इतना शानदार स्टंट किया की पूरा प्रांगढ़ तालियों कि गड़गड़ाहट से गुंज उठा।

आप भी देखिए देश को गौरवान्वित महसूस करने वाला यह विशेष वीडियो

https://youtu.be/HBrPnhB8fGg

Leave a Reply

Your email address will not be published.