Viralदिलचस्प

25 साल छोटी गर्लफ्रेंड के साथ नजर आए ब्रिटीश पीएम, ले चुके हैं भारतीय मूल की पत्नी से तलाक

दुनिया में कुछ भी हो सकता है और किसी भी उम्र के लोगों को अपनी उम्र से कम या ज्यादा से प्यार होना भी आम बात है। आपने सेलिब्रिटीज को अपनी कम उम्र की लड़कियों से शादी करने की खबरे खूब सुनी होंगी लेकिन ये सिलसिला सिर्फ विदेश में नहीं बल्कि और भी कई जगह होता है। ये कहना गलत नहीं होगा कि ये सभ्यता हमारे देश में दूसरे देशों से ही आई है। 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड के साथ नजर आए ब्रिटीश पीएम, इनके बारे में क्या कहें बस इनकी ये जिंदगी ऐसी है कि पत्नी को भी तलाक दे दिया।

25 साल छोटी गर्लफ्रेंड के साथ नजर आए ब्रिटीश पीएम

ब्रिटिश के नये प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन बुधवार को ब्रिटेन के प्रधानमंत्री के रूपमें शपथ लेंने वाले हैं। वह अपने प्रतिद्वंदी जेरेमी हंट को भारी मतों के अंतर से हराकर इस पद पर पाने में सफल हो गए हैं। ब्रिटिश मीडिया में बोरिस के साथ ही साथ उनकी गर्लफ्रेंड की भी चर्चा खूब जोरों पर है। यह चर्चा उस समय और बढ़ी जब बुधवार को जॉनसन पहली बार प्रधानमंत्री के आधिकारिक आवास डाउनिंग स्‍ट्रीट में पहुंचे।

उस दौरान उनकी कार में ड्राइविंग सीट पर बैठी एक महिला पर पड़ी। इस महिला को लेकर ब्रिटिश मीडिया में तरह तरह के सवाल उठने लगे हैं। आपको बता दें कि ब्रिटिश मीडिया में जिस महिला को लेकर चर्चा सुर्खियां बटोर रही है उनका नाम कैरी साइमंड्स है। ब्रिटिश मीडिया में साइमंड्स के भविष्‍य को लेकर काफी कुछ बातें होने लगी हैं। कुछ अखबारों ने तो उन्‍हें फर्स्‍ट लेडी की जगह उन्‍हें फर्स्‍ट गर्लफ्रेंड तक कह दिया। इन सबमें अगर साइंमंड्स की बात है तो आपको बता दें कि उन्‍होंने जॉनसन के मेयर रहते हुए लंदन में एनवायरमेंटल कैंपेन भी चलाया गया था।

जॉनसन साल 2008 से लेकर साल 2016 तक लंदन के मेयर के पद पर काम कर चुके हैं। उनको लेकर अब ये भी सवाल उठने लगे हैं कि वह जॉनसन के साथ प्रधानमंत्री के आधिकारिक आवास में रहेंगी या कहीं दूसरी जगह ये समय ही बताएगा। वहीं दूसरी तरफ साइमंड्स खुद मीडिया की तरफ से आ रहे इन सवालों का जवाब देने से फिलहाल बच रही हैं लेकिन ये कब तक होगा ये कहा नहीं जा सकता।

साइमंड्स कुछ दिन पहले उस वक्‍त सुर्खियों में आई थी जब जॉनसन के एक पड़ोसी ने उनके घर में चीखने की आवाज सुनी और इसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी थी. ब्रिटिश मीडिया ने पड़ोसी के हवाले से लिखा था कि शुक्रवार की रात उसे ऐसा लगा कि उनके और उनकी महिला मित्र कैरी साइमंड्स के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो रहा है और वो बहुत बुरी तरह था. इस दौरान उसने कैरी के चिल्‍लाने की आवाजें सुनी थी मग पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि ऐसा कुछ नहीं हुआ था।

आपको बता दें कि कैरी साइमंड्स कंजरवेटिव पार्टी की पूर्व डायरेक्‍टर ऑफ कम्‍यूनिकेशन रही हैं और 31 साल की कैरी के साथ 55 साल के जॉनसन के लव अफेयर का खुलासा पिछले साल ही हो गया था। इस खुलासे के बाद जॉनसन की भारतीय मूल की पत्‍नी मरीना व्‍हीलर ने कोर्ट से सितंबर में तलाक ले लिया था और इनके चार बच्‍चे भी थे। यहां पर आपको ये बात भी बताना जरूरी है कि बोरिस जॉनसन ने तलाक लेने से पहले खुद को कई बार भारत का दामाद तक बता दिया था।

Back to top button