बॉलीवुड

ऋतिक रोशन की माँ ने ‘सुपर 30’ के गाने पर लगाए जोरदार ठुमके, देखे Video

‘कहो ना प्यार हैं’ फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले राकेश रोशन के बेटे ऋतिक रोशन आज फिल्म इंडस्ट्री में टॉप के अभिनेता बन चुके हैं. ऋतिक ने जब फिल्मों में शुरुआत की थी तो उनका लुक और डांस गज़ब का था. एक्टिंग की बात की जाए तो वो अच्छी थी लेकिन बेस्ट नहीं थी. हालाँकि समय बिताता चला गया और ऋतिक ने अभिनय के क्षेत्र में भी महारत हासिल कर ली. अब वे कई अलग अलग सब्जेक्ट पर फ़िल्में करने लगे हैं और लीग से हट कर किरदार भी निभा रहे हैं. इस बात का ताज़ा उदाहरण उनकी फिल्म ‘सुपर 30’ से लगाया जा सकता हैं. ये फिल्म इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही हैं. फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस अभी तक कर लिया हैं. फिल्म में लोगो को ऋतिक का अभिनय खूब पसंद आ रहा हैं. ये उनके करियर की सबसे बेस्ट फिल्म मानी जा रही हैं.

जिन लोगो को नहीं पता उनकी जानकारी के लिए बता दे कि सुपर 30 फिल्म की कहानी फेमस गणितज्ञ आनंद कुमार के ऊपर आधारित हैं. फिल्म में ऋतिक ने इन्ही का किरदार निभाया हैं. ये ऋतिक के लिए अभी तक का सबसे अलग टाइप का रोल था. इसके पहले इस प्रकार के किरदार में उन्हें नहीं देखा गया था. फिल्म में ऋतिक का लुक और अभिनय तारीफ के काबिल हैं. फिल्म के गानों की बात की जाए तो वो भी काफी फेमस हो रहे हैं. फिल्म में एक गाना हैं ‘जुगराफिया’ जो काफी लोकप्रिय हुआ हैं. हाल ही में इसी गाने के ऊपर ऋतिक की मम्मी पिंकी रोशन भी डांस करती नज़र आई हैं.

दरअसल ऋतिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया हैं. इस विडियो में पहले तो ऋतिक की माँ बहुत ही हैवी वर्कआउट करती नज़र आ रही हैं. इसके बाद वो बेटे ऋतिक की फिल्म सुपर 30 के ‘जुगराफिया’ गाने पर बहुत ही क्यूट सा डांस करती हैं. ऋतिक की मम्मी को इस तरह डांस करता हुआ देख आम जनता बहुत खुश दिखाई दी. ये विडियो इंटरनेट पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा हैं. इस डांस के बाद हर जगह ऋतिक की मम्मी छाई हुई हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ऋतिक अक्सर अपने मम्मी के साथ फोटो और विडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. ऋतिक कितना फिट रहते हैं ये तो आप सभी अच्छे से जानते ही हैं लेकिन वे अपने मम्मी और पापा को भी फिट रहने के लिए प्रेरित करते रहते हैं. यही वजह हैं कि अपने बुढ़ापे में भी ऋतिक की मम्मी पिंकी और पापा राकेश जिम में हार्ड वर्क आउट करते हैं. इसकी एक झलक तो आप इस विडियो में ही देख सकते हैं.

डांस वाली बात करे तो ऋतिक डांस में चैंपियन हैं. लेकिन उनकी मम्मी भी अपनी उम्र के हिसाब से कम नहीं हैं. इनका डांस देख लोग कहने लगे गज़ब मम्मी जी. आप कमाल की हो. बरहाल आप भी ऋतिक की मम्मी का डांस वाला विडियो देख लीजिये.

 

View this post on Instagram

 

Wait for it… #championoflife #supermom #loveyoumama #truelove ❤️

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

विडियो अच्छा लगे तो इसे फटाफट शेयर कर दो और कमेंट में जरूर बताओ कि आपको ये डांस कैसा लगा.

Back to top button