बॉलीवुड

शादी को लेकर छलका सलमान का दर्द बोले- इस बात का दुःख हैं कि अभी तक किसी लड़की ने मुझे..

‘सलमान खान की शादी कब होगी?’ इस सवाल का जवाब तो शायद खुद भगवान के पास भी नहीं होगा. सलमान 53 साल के हो चुके हैं लेकिन फिर भी उनकी शादी के कोई अते पते ही नहीं हैं. अब ऐसा भी नहीं हैं कि सलमान के अंदर किसी चीज की कमी हैं. मतलब 50 पार हो जाने के बाद भी वे हैंडसैम दीखते हैं, फिल्मों में नंबर 1 पर चल रहे हैं, पैसा तो बहुत ही अनाब सनाब कमा रखा हैं. पर फिर भी ये शादी वाला काम उनकी किस्मत में अभी तक आया ही नहीं हैं. सलमान की जिंदगी में भी कई खुबसूरत लड़कियां आई जैसे ऐश्वर्या राय, कटरीना कैफ, संगीत बिजलानी और यूलिया वंतूर इत्यादि. लेकिन किसी के साथ भी शादी तक बात नहीं पहुँच पाई. जब भी सलमान से उनकी शादी के बारे में पूछा जाता हैं तो वो कोई ना को मजाक कर इस सवाल को टाल देते हैं. हालाँकि हाल ही में सलमान पहली बार अपनी शादी को लेकर खुल के बोले हैं. इस बार उन्होंने इस चीज को लेकर पब्लिक में दुःख भी जाहिर किया हैं.

दरअसल फिल्म फेयर को इंटरव्यू देते समय उनसे पूछा गया कि ‘भारत’ फिल्म में तो कटरीना आपको शादी के लिए प्रपोज करती हैं लेकिन क्या रियल लाइफ में भी कभी किसी लड़की ने आपको प्रपोज किया हैं? इस बात पर सलमान मुस्कुराए और कहने लगे “ऐसा अभी तक तो नहीं हुआ. शायद इसकी वजह ये हैं कि मुझे कैंडल लाइट में डिनर करना ही पसंद नहीं हैं. मुझे दीखता ही नहीं हैं कि मैं क्या खा रहा हूँ. हालाँकि मुझे इस बात का दुःख जरूर हैं कि अभी तक किसी भी लड़की ने मुझे शादी के लिए प्रपोज नहीं किया हैं.

इस इंटरव्यू में सलमान ये अपनी निजी जिंदगी का राज खोलते हुए बता दिया कि आज तक कोई भी लड़की ने उन्हें खुद आगे रह कर शादी के लिए प्रपोज नहीं किया हैं. अब इसकी क्या वजह हो सकती हैं ये तो सलमान और वो लड़कियां ही जाने. खैर सलमान ने इस इंटरव्यू में अपनी बढ़ती उम्र और स्टंट सीन शूट करने में होने वाली दिक्कतों के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा की उम्र बढ़ने से एक्शन सीन करना अब थोड़ा मुश्किल हो गया. इस दौरान हमें कई बार गिरना पड़ना भी पड़ता हैं. वैसे तो मेरी बॉडी को इसकी आदत हो गई हैं लेकिन एक समय के बाद वो भी जवाब दे देती हैं. एक सीन को अच्छे से करने के लिए उसकी पांच छह बार रिहर्सल होती हैं. ऐसे में कई बार उस एक सीन को फिल्माने में ही सारी एनर्जी लग जाती हैं और हम थक जाते हैं.

सलमान ने ये बात भी स्वीकारी कि उन्हें अपनी बढ़ती उम्र का डर भी लगता हैं. अब पहले से ज्यादा मेहनत करनी पड़ती हैं. पर उनका कांसेप्ट क्लियर हैं कि वे अपनी हर फिल्म में अपना बेस्ट देने की कोशिश करते हैं. सलमान इन दिनों रात में सिर्फ दो तीन घंटे ही सो पाते हैं. शूटिंग से फ्री होने के बाद वे पेंटिंग करते हैं या टीवी देखते हैं. जल्द ही उनकी दबंग 3 आने वाली हैं.

Back to top button