बॉलीवुड

इन अभिनेत्रियों को फिल्मों में रोल के लिए निर्देशक के साथ सोना पड़ा – देखें वीडियो

कहा जाता है कि बॉलीवुड की दुनिया बाहर से जीतनी रंगीन दिखती है अंदर से उतनी ही बदरंग है। बॉलीवुड की दुनिया बाहर से भले ही कितनी भी खूबसूरत हो लेकिन इसके अंदर की दुनिया में जिस्मों के खेल को सभी जानते हैं और इसके किस्से भी कभी न कभी सुनने को मिलते रहे हैं। फेम और पैसे कि भुख ऐसे लड़के और लड़कियों को क्या-क्या करने पर मजबुर कर देते हैं। खुद को साबित करने के लिए इस नगरी में सब कुछ करना पड़ा है। आज हम आपका परिचय बॉलीवुड के ऐसे राज से कराएंगे जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएं। ऐसा भी हो सकता है कि इन नामों में आपकी पसंदीदा हिरोइन भी शामिल हो।

  1. ममता कुलकर्णी

ममता कुलकर्णी को तो सभी जानते हैं उन्होंने डायरेक्टर राजकुमार संतोषी पर इल्ज़ाम लगाकर तहलका मचा दिया था की राजकुमार संतोषी ने रोल के बदले उनके साथ सोने के लिए कहा था।

  1. कंगना रनौत

कंगना रनौत आज के दौर में सबसे चहेती हिरोइन हैं। कंगना ने खुलासा किया था की फिल्म “तनु वेड्स मनु” के ऑडिशन के दौरान उनसे भी फिल्म में रोल करने के बदले जिस्म की मांग रखी गयी थी।

  1. कल्कि कोएचलिन

बॉलीवुड कि इस मशहूर अभिनेत्री के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था और कल्कि ने कुछ समय तक ऐसा किया भी था पर जब वो इन सबसे असहज महसूस करने लगी तो इससे बाहर निकल आयी।

  1. प्रीती जैन

प्रीती जैन का खुलासा बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे हैरान करने वाला खुलासा था। प्रीती ने मशहूर मधुर भंडारकर पर रोल देने के बदले कई बार रेप करने का आरोप लगाया था।

  1. पायल रोहतगी

पायल रोहतगी ने अपने ही दोस्त दिवाकर बेनर्जी पर छूने, उनके कपडे निकालने और उन्हें एब्यूज करने का आरोप लगाकर तहलका मचा दिया था।

  1. टिस्का चोपड़ा

टिस्का चोपड़ा कि गिनती आज बॉलीवुड कि सीनियर हिरोइनों में होता है। टिस्का ने खुलासा किया था कि एक कास्टिंग काउच में अभिनेत्री और कास्ट के बिच में गुप्त एग्रीमेंट होता हैं जो कभी भी के सामने नही लाया जाता। उन्हें भी इससे गुजरना पड़ा था।

 

देखें वीडियो – इन अभिनेत्रियों को निर्देशकों के साथ सोना पड़ा –

Back to top button