बॉलीवुड

वरुण धवन और सारा अली खान के अलावा इस एक्टर की हुई कूली नंबर वन रीमेक में एंट्री

आजकल बॉलीवुड में रीमेक और सीक्वल्स फिल्में ज्यादा चल रही हैं। ऐसा लगता है कि लोगों का टेस्ट अब बस इतना ही रह गया है हालांकि कुछ पुरानी फिल्मों का रीमेक बनना आज की यूथ को पता चलने के बराबर है कि उस दौर की ये फिल्म कैसी बनी थी। जिस तरह फिल्म जुड़वा-2 ने बॉक्स-ऑफिस पर 135 करोड़ का कारोबार किया था उसके बाद निर्देशक डेविड धवन को समझ आ गया कि दर्शक क्या चहते हैं इसलिए अब वे अपनी दूसरी सुपरहिट फिल्म कूली नंबर-1 का रीमेक लेकर आ रहे हैं। इस एक्टर की हुई कूली नंबर वन रीमेक में एंट्री, इनका नाम जॉनी लीवर है जो इंडस्ट्री के दिग्गज हास्य कलाकार हैं।

इस एक्टर की हुई कूली नंबर वन रीमेक में एंट्री

बॉलीवुड के दो पॉपुलर नये जमाने के सितारे वरुण धवन और सारा अली खान की आने वाली फिल्म कुली नंबर वन का रीमेक आने वाला है। फिल्म की कास्ट डिसाइड हो चुकी है और जल्द ही इसकी शूटिंग भी शुरु हो जाएगी। डेविड धवन की इस फिल्म में परेश रावल की एंट्री हुई है और अब सुनने में आ रहा है कि इसमें जॉनी लीवर को भी एक किरदार दिया जाएगा। फिल्म की शूटिंग के लिए पूरी कास्ट बैंकॉक के लिए जल्द ही रवाना होगी और इसी बीच ये खबर भी पुख्ता रूप से सच है कि इसमें जॉनी लीवर इंस्पेक्टर टीकू सुल्तानिया वाला किरदार निभाएंगे। इस ऑफर को पाकर जॉनी लीवर भी बहुत खुश हैं और उन्होंने अपनी खुशी बयान करते हुए कुछ बातें भी की।

जॉनी ने बताया कि उन्होंने डेविड धवन के साथ दीवाना-मस्ताना, दुल्हन हम ले जाएंगे और जुड़वा-2 जैसी फिल्मों में काम किया ह। उनके साथ काम करना हमेशा शानदार रहता है और उन्हें कॉमेडी की गहरी समझ है। 90 के दशक से वे काम करते आ रहे हैं और जो किरदार उन्होंने मुझे दिया वो कमाल का है। आपको बता दें कि साल 1997 में आई फिल्म कूली नंबर वन गोविंदा की सुपरहिट फिल्मों में एक है। इसमें गोविंदा के अलावा कादर खान, करिश्मा कपूर, शक्ति कपूर, सदाशिव अमरापुरकर, हरीश कुमार, कुलभूषण खरबंदाद, शम्मी और टीकू तलसानिया जैसे कलाकारों ने काम किया था।

बेहतरीन हास्य कलाकर हैं जॉनी

80 के दशक से जॉनी लीवर बॉलीवुड में सक्रिय हैं और उन्होंने अपने फिल्मी करियर में तकरीबन 300 से ज्यादा फिल्में की हैं। जॉनी लीवर ने बॉलीवुड में बाजीगर, दुल्हे राजा, राजा हिंदुस्तानी, जुदाई, अनारी, तेजाब, गोलमाल-3, फिर हेरा फेरी, दिलवाले, अनाड़ी नंबर-1, खिलाड़ी, ऑल दी बेस्ट, दीवाना मस्ताना, हद कर दी आपने, बादशाह, इश्क, कुछ-कुछ होता है, कोई मिल गया, गोलमाल अगेन, कभी खुशी कभी गम, तू खिलाड़ी मैं अनाड़ी, दे दना दन, हाउसफुल-2, हकीकत, जोरू का गुलाम, नरसिम्भा और हमराज जैसी फिल्मों में काम किया है।

Back to top button