बॉलीवुड

Video: आलिया भट्ट ने जुहू के पॉश इलाके में खरीदा आलिशान फ्लैट, इस शख्स के साथ होंगी शिफ्ट

आलिया भट्ट कुछ ही सालों में इंडस्ट्री की सबसे मशहूर अभिनेत्री बन गयी हैं. उन्होंने हाईवे, डियर जिंदगी, हंपटी शर्मा की दुल्हनिया, राजी, गली बॉय और कलंक जैसी फिल्मों में कमाल का अभिनय किया है. ये बेहतरीन फिल्में करके उन्होंने साबित कर दिया है कि भले ही उनकी उम्र कम हो लेकिन अभिनय के मामले में वह किसी से पीछे नहीं हैं.

करण जौहर की फिल्म से किया डेब्यू

बता दें, आलिया ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद आलिया का अफेयर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शुरू हुआ. सिद्धार्थ और आलिया का रिश्ता खुले आम मीडिया के सामने आया. दोनों आये दिन कभी डिनर डेट पर तो कभी साथ घूमते-फिरते स्पॉट किये जाने लगे. लेकिन बाद में दोनों के ब्रेकअप की खबरें आई. इन दिनों आलिया भट्ट रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं और ख़बरों के मुताबिक दोनों शादी भी कर सकते हैं.

आलिया ने खोला यू-ट्यूब चैनल

अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहने वाली आलिया भट्ट एक बार फिर चर्चा में आ गयी हैं. लेकिन इस बार वह जिस वजह से चर्चा में आई हैं उसकी वजह कुछ खास है. दरअसल, आलिया भट्ट ने अपना एक यू-ट्यूब चैनल खोला है जिसकी जानकारी खुद उन्होंने कुछ दिन पहले एक विडियो के जरिये दी थी.

खुद के घर में हुईं शिफ्ट

एक विडियो को शेयर करते हुए आलिया ने बताया था कि वह अपना यू-ट्यूब चैनल जल्द लांच करने वाली हैं. अब उनका यू-ट्यूब चैनल लांच हो गया है और उन्होंने सबसे पहले एक विडियो शेयर कर मुंबई के जुहू स्थित पॉश इलाके में अपने नए फ्लैट में जाने की जानकारी दी. बता दें, साल 2017 में आलिया ने एक फ्लैट खरीदा था लेकिन अब वह यहां रहने आई हैं.

बहन के साथ हो रही हैं शिफ्ट

शुक्रवार को आलिया ने अपना ‘मूविंग डे ब्लॉग’ शेयर किया जिसका कैप्शन उन्होंने दिया, “अरे दोस्तों, इस विडियो में मुझे अपने घर में देखिये! यहां शिफ्ट होने की पूरी प्रक्रिया शानदार अनुभव रही”. आलिया ने कहा, “अपने घर से अलग जाना मेरे लिए एक विशेष अनुभव रहा. क्योंकि यह पहली बार था जब मैं अपने घर से दूर, मेरे खुद के घर में जा रही थी. शुरुआत में मैं अकेले ही वहां जा रही थी, फिर बाद में मैंने अपनी बहन को अपने साथ ले जाने का फैसला लिया और वह खुशी-खुशी राजी हो गयी. उसने पार्ट टाइम मेरे साथ और पार्ट टाइम मां के साथ रहने का फैसला किया है”.

बता दें, इसी महीने से आलिया ने अपने यू-ट्यूब चैनल की शुरुआत की है. यू-ट्यूब चैनल के लांच पर आलिया ने कहा था, “तो, आज मैं यहां हूं, क्योंकि मैं अपना यू-ट्यूब चैनल लांच कर रही हूं. मैं इन्स्टाग्राम और ट्विटर की दुनिया से दूर, अब यू-ट्यूब की दुनिया में आ रही हूं”.

पढ़ें आलिया भट्ट की मां ने खोला अपना एक पुराना राज, कहा- प्रेग्नेंट हूं नहीं पता था, खूब पी थी सिगरेट

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button