बॉलीवुड

ये मशहूर खिलाड़ी है अरबाज खान का हमशक्ल, एक्टर ने कहा- ‘जल्द ही उनके घर जाकर…’

सोशल मीडिया पर अक्सर सितारों के हमशक्ल की तस्वीरें वायरल होती रही हैं, जिसे देख फैंस भी हैरान हो जाते हैं। हाल ही में, दीपिका, अनुष्का और ऐश्वर्या जैसी अभिनेत्रियों की हमशक्ल की तस्वीरें वायरल हुई थी, लेकिन अब अरबाज खान के हमशक्ल की तस्वीर वायरल हो रही है। जी हां, अरबाज खान को लेकर बीते कुछ दिनों से कई प्रकार के मीम्स बनाए जा रहे हैं, जिसमें उनके हमशक्ल को भी इस बार शामिल किया गया है। इतना ही नहीं, अरबाज खान ने खुद अपने हमशक्ल को लेकर एक खूबसूरत सा मैसेज छोड़ा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रिलेनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। अभिनेता अरबाज खान इन दिनों जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं, जिसके साथ अक्सर तस्वीरें वायरल होती रहती है। इन सबके अलावा अरबाज खान इन दिनों एक इंटरव्यू की वजह से भी ट्रेंड कर रहे हैं, जिसमें उन्होंने अपनी एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा को लेकर बड़ा बयान दिया है। खैर, यह हम बात अरबाज खान के हमशक्ल की कर रहे हैं, जिनकी तस्वीर वायरल हो रही है।

ये खिलाड़ी है अरबाज खान का हमशक्ल

जिस शख्स को अरबाज खान का हमशक्ल बताया जा रहा है, वह शख्स कोई अंजान नहीं, बल्कि टेनिस प्लेयर रोजर फेडरर है। जी हां, रोजर फेडरर एक टेनिस प्लेयर हैं, जिसकी वजह से इनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। अरबाज खान और रोजर फेडरर की शक्ल एक दूसरे से काफी मिलती जुलती है, जिसकी वजह से लोग इन्हें एक दूसरे का हमशक्ल बुला रहे हैं। सोशल मीडिया पर अरबाज खानऔर रोजर फेडरर की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें एक दूसरे की कार्बन कॉपी लग रहे हैं।

हमशक्ल को अरबाज खान ने दिया ये मैसेज

अरबाज खान से जब रोजर फेडरर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि ये सारी बातें उन्हें मालूम हैं या नहीं, लेकिन सच में मैं उनसे मिलना चाहता हूं और उन्हें थोड़ा करीब से जानना भी चाहता हूं। साथ ही अरबाज खान ने कहा कि मुझे मीम्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है, बल्कि कई बार मीम्स मेरा मनोरंजन भी करते हैं। अरबाज ने कहा कि मुझे पता चला कि उनका घर दुबई में है और मैं सोच रहा हूं कि उनसे मिल लूं, क्योंकि मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं।

सोशल मीडिया पर नहीं शेयर करता निजी ज़िंदगी

बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान ने कहा कि मैं सोशल मीडिया पर अपनी निजी बातें शेयर नहीं करता हूं, क्योंकि मुझे पसंद नहीं। साथ ही अरबाज खान ने यह भी कहा कि मुझे सोशल मीडिया पर सिर्फ काम से जुड़ी ही जानकारी शेयर करना अच्छा लगता है, इसीलिए लोग किस तरह से मेरा मजाक उड़ाते हैं, ये सब मेरे लिए मायने नहीं रखता है। अरबाज खान ने कहा कि मेरा फोकस सिर्फ काम पर रहता है, इसीलिए ये सारी चीज़ें परेशान नहीं करती।

Back to top button