समाचार

शिला दीक्षित के निधन पर मोदी से लेकर अक्षय कुमार और गौतम गंभीर ने जो कहा सुन कर भावुक हो गए फेन्स

तीन बार दिल्ली की सीएम रह चुकी शिला दीक्षित का आज हमारे बीच नहीं रही हैं. 81 वर्ष की उम्र में उन्होंने 20 जुलाई को दिल्ली के एस्कॉर्ट हॉस्पिटल में अंतिम साँसे ली. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्हें 20 जुलाई सुबह 10:30 बजे एडमिट किया गया था जिसके बाद दोहपर 3:30 पर उनका निधन हो गया. शीला दीक्षित के जाने की खबर सुन पुरे देश में शौक की लहर दौड़ पड़ी हैं. आम नागरिक से लेकर कांग्रेस, भाजपा, आप पार्टी सहित कई नेताओं ने इस दुखद घटना के प्रति शौक व्यक्त किया हैं. इस बात में कोई शक नहीं कि शीला दीक्षित के जाने से राजनीती में बड़ी हलचल मची हुई हैं. आज हमने एक बड़े और अच्छे नेता को खो दिया हैं.

ऐसे में चलिए अब आपको बताते हैं कि राजनैतिक गलियारों में किस नेता ने शीला जी के बारे में क्या क्या कहा.

राहुल गांधी

शीला दीक्षित जी के निधन की खबर सुन मैं बहुत दुखी हूँ. वे कांग्रेस पार्टी की सबसे चहेती बेटी थी. उनके साथ मेरा क्लोज और पर्सनल बांड था. उनके परिवार और दिल्ली के लोगो के साथ मेरी सहानुभूति हैं. उन्होंने बिना किसी स्वार्थ के 3 बार सीएम बन दिल्लीवासियों की सेवा की. ये बड़े दुःख का समय हैं.

नरेंद्र मोदी

शीला दीक्षित जी के निधन से मैं बहुत दुखी हूँ. वे एक विनम्र और मिलनसार शख्सियत थी. दिल्ली के विकास में उनका योगदान दीखता हैं. उनके परिवार और समर्थको को मेरी सहानुभूति. ओम शान्ति.

अरविंद केजरीवाल

अभी मुझे इस दुखद खबर का पता चला कि श्रीमती शीला दीक्षित अब नहीं रही. ये दिल्ली के लिए एक बहुत बड़ा नुकसान हैं. उनका योगदान हमेशा याद किया जाएगा. उनके परिवार को मेरी दिल से सहानुभूति हैं. भगवान उनकी आत्मा को शान्ति दे.

राजनाथ सिंह

दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमती शीला दीक्षित के निधन की खबर बड़ी दुखद हैं. वे कांग्रेस की सबसे अनुभवी और सम्मानीय नेता रही हैं. शीलाजी को सभी पार्टियों से सम्मान मिला हैं. मेरी सहानुभुती उनके समर्तको और परिवार के साथ हैं. ओम शान्ति.

राम नाथ कोविंद

दिल्ली की पूर्व सीएम और सीनियर राजनितिक शख्सियत श्रीमति शिला दीक्षित के निधन के बारे में सुन बेहद दुःख हुआ हैं. उनके कार्यकाल में दिल्ली में जो अच्छे बदलाव हुए थे. उन्हें हमेशा याद किया जाएगा. उनके समर्थको और परिवार को मेरी सहानुभूति हैं.

गौतम गंभीर

शीला दीक्षितजी के अकास्मित निधन की खबर सुन मुझे गहरा दुःख पहुंचा हैं. वे लोगो की एक बेबाक चैंपियन रही हैं. उन्होंने दिल्ली को बेहतर बनाने में अपना पूरा जीवन दे दिया. राजधानी के लिए यह बहुत बड़ा नुकसान हैं. मेरी सहानुभूति और प्रार्थनाएं उनके परिवार और दोस्तों के साथ हैं.

वीरेंदर सहवाग

शीला दीक्षितजी के जाने की खबर सुन बहुत दुःख हो रहा हैं. उनके परिवार और चाहने वालो को मेरी दिल से सहानुभूति हैं.

अक्षय कुमार

शीला दीक्षित जी के निधन के बारे में जान बहुत ज्यादा दुखी हूँ. उन्होंने अपने कार्यकाल में बहुत बढ़िया तरीके से दिल्ली की रूप रेखा बदली थी. उनके परिवार को मेरी दिल से सहानुभूति हैं.

इसी तरह और भी कई लोग धीरे धीरे इस खबर के बारे में जान शिला जी के निधन के प्रति शौक व्यक्त कर रहे हैं.

Back to top button