बॉलीवुड

ईशा देओल के घर जल्द आएगा एक और नन्हा मेहमान, 1 महीने पहले ही दिया था दूसरी बेटी को जन्म

10 जून 2019 को ईशा देओल ने दूसरी बेटी को जन्म दिया था. इस खबर को सुन ईशा के मायके और ससुराल वाले ख़ुशी से झूम उठे थे. ईशा और उनके पति भारत तख्तानी को दूसरी बार एक बेटी का पेरेंट्स बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ था. इस मौके पर उन्होंने अपनी दूसरी फूल जैसी बेटी का नाम मिराया तख्तानी रखा. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उनकी पहली और बड़ी बेटी का नाम राध्या तख्तानी हैं. राध्या का जन्म 20 ओकोतोबेर 2017 को हुआ था. अभी तक तख्तानी परिवार में दो बच्चों की किलकारियां गूँज रही थी. हालाँकि ईशा की बेटी मिराया के एक महीने बाद ही घर में एक और नन्हे मेहमान के आने की तैयारियां शुरू हो गई हैं. इस बात का खुलासा खुद इशा देओल ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए किया हैं.

अब इसके पहले कि हम आपको इस विषय में कुछ और जानकारी दे चलिए पहले ईशा और भारत की खुबसूरत लव स्टोरी जान लेते हैं. इनके प्यार की शुरुआत स्कूल टाइम में ही हो गई थी. उस दौरान भारत का दिल ईशा पर आ गया था. हालंकि वे उस दौरान ईशा को दिल की बात कहने की हिम्मत नहीं जुटा पाए थे. इसके कुछ सालो बाद दोनों की मुलाकात एक बार फिर हुई. इस बार दोनों बच्चे से बड़े जवान हो चुके थे. ऐसे में भारत ने अपने स्कूल टाइम के क्रश इशा को शादी के लिए प्रपोज कर डाला. इसके बाद 29 जून 2012 को दोनों शादी के बंधन में भी बंध गए. बस तब से लेकर अब तक दोनों एक हैप्पी मेरिड लाइफ जी रहे हैं. देखा जाए तो इन दोनों की लव स्टोरी किसी बॉलीवुड फिल्म से कम नहीं हैं.

क्या हैं गुड न्यूज़?

चलिए अब आपको इस गुड न्यूज़ के बारे में बताते हैं. दरअसल तख्तानी परिवार में आने वाला ये नन्हा मेहमान ईशा का नहीं हैं. दरअसल ईशा के देवर मानिक तख्तानी और भाभी तान्वी गुप्ता जल्द ही माता पिता बनने वाले हैं. ऐसे में ईशा ने खुद सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी अपने फैंस को दी हैं. उन्होंने मानिक और तान्वी  के ‘बेबी ऑन बोर्ड’ फोटोशूट की एक तस्वीर साझा की हैं और कैप्शन में लिखा हैं “मुबारक हो तान्वी और मानिक, एक और जूनियर तख्तानी आने की तैयारी में हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मानिक तख्तानी और तान्वी गुप्ता की शादी साल 2014 में हुई थी. ये शादी बड़ी ही विशाल और खुबसूरत थी. अपने देवर देवरानी की शादी में ईशा ने काले रंग का खुबसूरत गाउन पहना हुआ था. इसके साथ ही कई हीरो से जड़ा हार भी उनके गले की शुभा बड़ा रहा था. वहीं ईशा के पति भारत ने नीले रंग का शूट पहना हुआ था. इस शादी में कई मेहमान थे, डांस था, मस्ती थी और तीन मंजिला स्वादिष्ट केक भी था.

बता दे कि ईशा इन दिनों फिल्मों में नहीं दिखाई देती हैं. वे पूर्ण रूप से एक हाउस वाइफ बन चुकी हैं और अपने इस काम से बेहद खुश भी हैं. हालाँकि उन्हें कभी कबार किसी फैशन शो या इवेंट में देखा जा सकता हैं. फिलहाल तो वे अपनी दोनों बेटियां राध्या और मिराया की देखरेख में ही काफी व्यस्त रहती हैं.

Back to top button