विशेष

ये रहीं क्रिकेट के वर्ल्ड चैम्पियंस की खूबसूरत पत्नियां, कोई है पायलट तो कोई करती है पब में काम

14 जुलाई को न्यूजीलैंड और इंग्लैंड का फाइनल मैच था और इस बार का वर्ल्ड कप सभी क्रिकेट प्रेमियों को याद रहेगा। मैच दोनों ही टीम ने अच्छा खेला लेकिन न्यूजीलैंड ने तो सबका दिल जीक लिया सिर्फ अपने बेहतरीन खेल से और हर क्रिकेट प्रेमी ने न्यूजीलैंड की तारीफ की । मगर औपचारिक तौर पर इंग्लैंड को ही इसका खिताब मिला है और इस टीम ने अपने मैच को बखूबी खेला। इंग्लैंड के सभी दर्शकों और खिलाड़ियों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी थी इसके साथ ही आपको कुछ खास बता दें। ये रहीं क्रिकेट के वर्ल्ड चैम्पियंस की खूबसूरत पत्नियां, इनकी खूबसूरती है सबसे लाजवाब।

ये रहीं क्रिकेट के वर्ल्ड चैम्पियंस की खूबसूरत पत्नियां

क्रिकेट में इंग्लैंड क्रिकेट टीम चैम्पियन बन गई है लेकिन एक और मामले में उनकी किस्मत बेहद लाजवाब है। और वो ये कि इन खिलाड़ियों में 4 की बीवियां सबसे खूबसूरत हैं और अपने पति का साथ देने के लिए स्टेडिमय में भी नजर आई थीं। चलिए बताते हैं इनकी पत्नियों के बारे मे..

ऑयन मॉर्गन

इंग्लैंड टीम के कप्तात ऑयन मॉर्गन ने पहली अपनी कप्तानी में वर्ल्ड कर जीता है। मॉर्गन की पत्नी तारा लग्जरी ब्रिटिश कंपनी के लिए पब्लिक रिलेशन डिपार्टमेंट में काम करती हैं। 8 साल के लंबे अफेयर के बाद अचानक इन्होने अपने प्यार का ऐलान पूरी दुनिया में कर दिया। ऑयन मॉर्गन की पत्नी तारा लक्जरी ब्रिटिश फैशन कंपनी के पब्लिक रिलेशन डिपार्टमेंट में काम करती है और 8 साल के लंबे अफेयर के  बाद दोनो  ने नंबर शादी कर ली थी।

क्रिस वोक्स


इंग्लैंड क्रिकेट टीम के ऑल राउंडर प्लेयर क्रिस वोक्स की पत्नी का नाम एमी है जो पेशे से ब्यूटी थेरेपिस्ट है. दोनों की दोस्ती बचपन की है और बड़े होने पर दोनों को प्यार हो गया और फिर साल 2017 की फरवरी में दोनों ने शादी कर ली। क्रिस की सबसे बड़ी फैन उनकी पत्नी हैं और दोनों में बहुत ज्यादा प्यार है।

जो रूट

आक्रामक बल्लेबाज और बेहतरीन विकेटकीपर जो रूट ने वर्ल्ड कप में कमाल कर दिया। इनकी पत्नी का नाम कैरी कोर्टल है जो एक एक नामी पब में काम किया करती थीं और इसी पब में जो रूट से उनकी पहली मुलाकात हुई थी।  दोनों ने दिसंबर, 2018 में शादी कर ली और अब वह मेडिकल डिवाइस मैनेजर के रूप में काम करती हैं.

जोस बटलर


इंग्लैंड टीम के बेहतरीन प्लेयर जाेस बटलर की पत्नी का नाम लुइस है जो एक पायलट ट्रेनर है. इसके अलावा उनकी एलबी पायलट नाम की एक कंपनी भी है. जोस और लुइस ने साल 2017 के अक्टूबर में शादी की थी और इनकी शादी का जश्न बहुत शानदार रहा है।

Back to top button