राशिफल

सावन माह में इन राशियों का अधूरा प्यार होगा पूरा, मिलेगा सच्चा प्रेमी

प्यार एक ऐसी चीज हैं जिसका अनुभव हर व्यक्ति लेना पसंद करता हैं. इस दुनियां में किसी को अकेले रहना अच्छा नहीं लगता हैं. सभी को एक ऐसी साथी की तलाश होती हैं जिसके साथ वो अपने सुख दुःख बाट सके और प्यार के दो मीठे बोल कह सके. अब दिक्कत ये हैं कि सभी की किस्मत में सच्चा प्यार नहीं लिखा होता हैं. किसी को अपना साथ मिल जाता हैं लेकिन उसका मिलन नहीं हो पाता हैं. वहीं कई ऐसे भी होते हैं जो अभी तक अपने सच्चे प्रेमी से टकराए ही नहीं हैं. मतलब उन्हें अपना मिस्टर या मिस राईट मिला ही नहीं हैं. एक सच्चे साथी को पाने में शिवजी आपकी सहायता कर सकते हैं. कई कुंवारे लड़के और कुंवारी लड़कियां अपने शादी के लिए शिवजी के शरण में जाते हैं. ऐसा कहा जाता हैं कि शिवजी की कृपा से आपको मनचाहा जीवनसाथी मिल जाता हैं. फिर अब तो सावन का महिना भी शुरू हो गया हैं ऐसे में शिवजी भक्तों पर बड़े ही मेहरबान रहते हैं. इसी कड़ी में आज हम आपको कुछ उन राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें इसी सावन महीने के ख़त्म होने के पूर्व ही अपना सच्चा प्रेमी मिल जाएगा.

मेष राशि:

इस राशि के जातक काफी दिनों से सच्चे प्यार को तरस रहे थे. हालाँकि शिवजी की असीम कृपा से इनका ये इंतज़ार अब ख़त्म ही होने वाला हैं. ख़ास बात ये हैं कि इन्हें अब साथी की तलाश में भटकना नहीं पड़ेगा. वो खुद ही चलकर इनके पास आएगा और इनका अकेलापन दूर करेगा. इस महीने मिलने वाला प्रेमी आपके लिए प्रबल भाग्य भी लाएगा. उसके आने से आपके कई रुके कार्य फटाफट पूर्ण होने लगेंगे.

वृषभ राशि:

इन्हें उम्मीद से कही ज्यादा अच्छा प्रेमी मिलने के योग हैं. यह प्रेमी आपके नेटवर्क या जान पहचान वाला भी हो सकता हैं. कोई ऐसा व्यक्ति जिसे आप ने पहले गंभीरता से नहीं लिया था लेकिन अब वो आपका परफेक्ट साथी बनने को तैयार हैं. आपकी किस्मत ही कुछ ऐसा खेल खेलेगी कि आपका उस से मिलन हो जाएगा. उसके आने के बाद आपकी लाइफ में कई सारे पॉजिटिव बदलाव होंगे. आप उसके साथ बेहद खुश रहोगे.

कन्या राशि:

ये राशि वालो को अचानक ही एक सरप्राइज मिलेगा और इनके मन की इच्छा पूरी हो जाएगी. यदि आपका किसी के प्रति आकर्षण हैं या आपको कोई पसंद हैं तो वो व्यक्ति आपको जरूर मिल सकता हैं. इसके लिए आप भगवान को मनाने में कोई कंजूसी ना करे. आपको थोड़ी सी कोशिश इस सावन के माह में ही आपका मिलन करवा सकती हैं. इस व्यक्ति के जीवन में आने से आपकी खुशियाँ डबल हो जाएगी. आपको लाइफ का एक अलग अनुभव प्राप्त होगा.

कुंभ राशि:

इस राशि के लोग थोड़े से प्रयास के बाद ही अपने अधूरे प्यार को पूरा कर सकेंगे. इसके लिए भगवान की आराधना के साथ आपके स्तर की कोशिश भी चाहिए होगी. आपकी पॉजिटिव सोच और प्रयास आपका मिलन सही व्यक्ति से करवाएँगे. ये आपकी लाइफ में खुशियों की बहार ला देगा.

जिन राशियों के नाम इसमें नहीं हैं वे निराश ना होए. शिवजी की पूजा करने से आपको भी सच्चा प्यार मिलेगा बस उसमे इन राशियों के मुकाबले थोड़ी देर लग सकती हैं.

Back to top button