दिलचस्प

एक लड़की ने कुछ इस तरह से अपने बॉयफ्रेंड को सिखाया सबक, आप भी जानिए

कहते हैं कि प्यार में लगी चोट बहुत कुछ करा सकती है, हमारे समाज में इसके कई उदाहरण भी देखने को मिलते रहे हैं. किसी ने प्यार में ताज महल बना दिया तो किसी ने पहाड़ काट कर रास्ता.

प्यार जितना अच्छा होता है उससे कहीं ज्यादा खतरनाक भी, बहुत से लोग प्यार में न जाने क्या क्या कर गुजरते हैं. कभी कभी प्यार में आत्मसम्मान की रक्षा करना भी मुश्किल हो जाता है.

ऐसा सबक सिखाया जिसे देखकर आप भी कहेंगे

सिडनी के महिला ने प्रेमी को सबक सिखाया :

वैसे तो प्रेमी प्रेमिकाओं में नोक झोंक होती ही रहती है लेकिन सिडनी की एक महिला ने अपने प्रेमी से अपमानित होकर उसे ऐसा सबक सिखाया जिसे देखकर आप भी कहेंगे उसने अच्छा ही किया.

सिडनी की हेले वेस्टोबी की एक दिन अपने बॉयफ्रेंड से लड़ाई हो गयी और उनके बॉयफ्रेंड ने भी ताव में आकर उन्हें उल्टा सीधा कह दिया. हेले के बॉयफ्रेंड ने उनके मोटे होने पर उनका उपहास किया जिसका जवाब उन्होंने कुछ इस तरह दिया.

हेले वेस्टोबी 25 साल की हैं लेकिन फिजिकली वो बहुत ज्यादा मोटी थीं और उनका वजन करीब 119 किलो था, लेकिन अब वो सिर्फ 65 किलो की स्लिम और बोल्ड लड़की हैं. उन्हें अपने बॉयफ्रेंड की बात कुछ इस कदर लगी कि उन्होंने खुद को स्लिम एंड फिट करने की ठान ली.

हेले वेस्टोबी रोज सुबह 5:30 बजे उठकर एक्सरसाइज करने लगीं. पहले उन्होंने 5 किलो वजन घटाने का टारगेट किया और फिर धीरे धीरे उन्होंने अपना वजन 119 से 65 किलो पर लाने में सफलता हासिल की.

और अब आप उनके मस्त छरहरे बदन को देख सकते हैं, हेले पर वजन कम करने का जुनून ऐसा चढ़ा कि उन्होंने बहुत कम समय में ही अपना लक्ष्य पा लिया. उन्होंने अपना वजन मेन्टेन रखने के लिए एल्कोहल लेना और जंक फूड्स खाना भी बंद कर दिया.

अब हेले का एक बॉयफ्रेंड भी है और वो उसके साथ बेहद खुश हैं, हेले अब किसी भी इंसान जे सामने पूरे आत्मसम्मान और कॉन्फिडेंस से खड़ी हो सकती हैं.

Back to top button