बॉलीवुड

4 साल बाद अब ऐसी दिखती है बजरंगी भाईजान की छोटी सी मुन्नी, हो गई है काफी बड़ी और खूबसूरत

बॉलीवुड में चाइल्ड एक्टर्स का बोलबाला हमेशा से रहा है और कई ऐसे सितारे आए जिन्होंने बड़े होकर भी अपनी खास पहचान बनाई है। बचपन में की हुई एक्टिंग से ही पता चल जाता है कि ये कैरेक्टर कितनी दूर तक जा सकता है। कुछ ऐसा ही लगा फिल्म बजरंगी भाईजान में मुन्नी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस हर्षाली मल्होत्रा का, जिसने फिल्म में शानदार अभिनय किया था। मगर 4 साल बाद अब ऐसी दिखती है बजरंगी भाईजान की छोटी सी मुन्नी, बन सकती है बॉलीवुड की बेहतरीन हीरोइन.

4 साल बाद अब ऐसी दिखती है बजरंगी भाईजान की छोटी सी मुन्नी

साल 2015 में आई सलमान खान और करीना कपूर की सुपरहिट फिल्म बजरंगी भाईजान भारत और पाकिस्तान सहित दुनियाभर में पसंद की गई थी। फिल्म मुख्यरूप से एक 8 साल की बच्ची मुन्नी पर आधारित थी जो गलती से पाकिस्तान से भारत आ जाती है। फिर उसे बहुत सी गलत चीजों से गुजरना पड़ता है और उसका सामना सलमान खान यानी बजरंगी से होता है। फिल्म जितनी खूबसूरती के साथ लिखी गई है उतना ही कमाल का काम हर्षाली ने किया है। हर्षाली अब 11 साल की हो गई है और जैसे-जैसे वे बड़ी हो रही है वैसे-वैसे उनकी खूबसूरती बढ़ती जा रही है। अब हर्षाली अपनी अगली फिल्म की तैयारी में लगी हुई हैं जिसके बारे में आपको जल्द ही पता चल जाएगा। हर्षाली कई इवेंट्स में नजर आ चुकी हैं और कई बड़े सेलिब्रिटीज ने हर्षाली के अभिनय की तारीफ की है। हर्षाटी टीवी चाइल्ड एक्ट्रेस हैं जिन्हें फिल्म बजरंगी भाईजान से खूब लोकप्रियता मिली।

अब चार सालों में हर्षाली 11 साल की हो गई हैं और आज इनकी तस्वीरें बिल्कुल अलग हैं। फिल्म में सीधी-सादी मुन्नी का किरदार निभाने वाली हर्षाली असल जिंदगी में खूब बोलती हैं और इनका चुलबुला अंदाज फिल्म की मुन्नी से बिल्कुल अलग है। हर्षाली अभी पढ़ाई कर रही हैं और पढ़ाई पूरी करने के बाद वे बॉलीवुड में ही काम करेंगी और कई फिल्म मेकर्स उनके एडल्ट होने का वेट कर रहे हैं क्योंकि अभिनेत्री के तौर पर हर्षाली का अंदाज ही कुछ और होने वाला है।

 

View this post on Instagram

 

Do what makes your soul smile ?…#behappyalways #happypeoplebestpeople #smile #love

A post shared by Harshaali Malhotra (@harshaalimalhotra_03) on

फिल्म बजरंगी भाईजान के हिट होने के बाद कई लोगों ने इनका अकाउंट ट्विटर, फेसबुक और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बना दिया है लेकिन आपको बता दें कि हर्षाली का ऑफीशियल कोई अकाउंट नहीं है। हर्षाली अभी बहुत छोटी हैं और 11 साल की उम्र में वे सोशल मीडिया हैंडल नहीं कर सकती हैं। हर्षाली ने कृति सेनन के साथ एक विज्ञापन भी किया है और यहीं से इनके अभिनय की शुरुआत हुई थी।

Back to top button