बॉलीवुड

Super Dancer का ये होस्ट बन गया शिल्प शेट्टी के लिए कवि, लिख डाली एक किताब

बॉलीवुड सितारों की दीवानी तो पूरी दुनिया है लेकिन कुछ ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिनके दीवाने खुद सेलिब्रिटीज हैं। आजकल बॉलीवुड एक्ट्रेसेस रिएलिटी शोज में आना ज्यादा पसंद करने लगी हं क्योंकि यहां पर उन्हें अपनी आपको एक हर दिन दर्शकों को दिखाने का मौका मिलता है। इसके अलावा कई ऐसे सितारे भी शो में दिखाए जाते हैं जो उन एक्ट्रेसेस के साथ फ्लर्ट करते नजर आते हैं। कुछ ऐसा ही सोनी चैनल पर आने वाले एक रिएलिटी शो का भी है जब Super Dance का ये होस्ट बन गया शिल्प शेट्टी के लिए कवि, फिर देखिए आगे क्या-क्या हुआ ?

Super Dancer का ये होस्ट बन गया शिल्प शेट्टी के लिए कवि

सोनी एंटरटेंमेंट टेलीविज़न पर टेलीकास्ट होने वाला रिएलिटी शो सुपर डांस के हर सीज़न में कई टैलेंटेड बच्चे हिस्सा लेने पुहंच जाते हैं और इस सो में शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और अनुराग बसु जज करते हैं। सुपर डांसर शो के होस्ट परितोष त्रिपाठी को आपने अक्सर शो के दौरान शिल्पा शेट्टी के साथ हंसी-मजाक करते देखा होगा और वे उन्हे कई तरह की कविताएं भी सुनाते हैं। इस शो के दौरान अक्सर शिल्पा शेट्टी के साथ मजाक करना दर्शकों को भी भाता है और शिल्पा भी इससे खुश रहती हैं।

शो के दौरान शिल्पा शेट्टी से मज़ाक करते समय परितोष उनके ऊपर शेर और कविताएं सुनाने लगते हैं और उनकी इस हरकत पर दर्शक भी ठहाके लगाकर हंसते हैं। अपनी शायरी की लोकप्रियता को देखते हुए परितोष ने अपनी लिखी कई कविताएं व्यक्त की उन्हीं में से एक कविता का नाम ‘मन पतंग, दिल डोर’ मे उकेर दिया है। परितोष ने बताया, ‘मेरे माता-पिता दोनों ही साहित्य के टीचर थे तो मैंने भी साहित्य में ही अपनी पढ़ाई की है। साहित्य मेरे खून में बसता है और मेंने कभी सोचा नही था कि कभी किताब लिख सकूंगा। लिखने का ज्यादा शौक रियालिटी शो मे शेर सुनाते समय जाग गया और शो के दौरान जिन कविताओं को मैं कह नही पाया, उन्हें किताब में लिखकर प्रकाशित करवा दिया।”

परितोष ने आगे बताया कि इस किताब के लिए उन्हें सबका अच्छा सहयोग मिल रहा है। इस बारे में उनका कहना है, ‘इस किताब के कवर पेज के लिए अनुराग सर ने मेरी मदद की है और मेरे सह-कलाकार रित्विक धनजानी ने भी काफी मदद की है। वहीं गीता कपूर दीदी का भी बहुत सहयोग मिला और जब शिल्पा जी को पता चला तो वे भी बहुत खुश हुईँ और किताब पढ़ने के लिए भी कहा है। अभी कुछ किताबें और हैं जो कि जल्द पब्लिश होने वाली हैं। मैं उम्मीद करता हूं कि जिस तरह लोगो ने शो में मेरी कविताओं को पसंद किया है, बिल्कुल उसी तरह का प्यार मेरी किताब को भी देंगे।” आपको बता दे कि परितोष ‘सुपर डांसर,‘इंडियन आयडल ’ और ‘कॉमेडी सर्कस’ जैसे कई रियलिटी शो का हिस्सा बन चुके हैं।

Back to top button