नई दिल्ली – शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म रईस के प्रोमोशन कर रहे हैं। प्रोमोशन के लिए ही वो आज ट्रेन से मुम्बई से दिल्ली तक का रास्ता तय करके पहुँचे। इसी सफर के दौरान वडोदरा में शाहरुख को देखने के लिए हजारों की भीड़ जुटी और भगदड़ में एक व्यक्ति की मौत हो गई।  जिसको लेकर भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने नाम लिए बगैर शाहरुख खान पर जबरदस्त ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है – ‘काबिल’ हो तो चायवाला भी प्रधानमंत्री बनता है, वरना चाँदी का चम्मच मुँह में लेकर पैदा हुआ ‘रईस’ भी फटे कुर्ते पहनता है। Kailash vijayvargiya on srk starrer raees.

 

शाहरुख को बताया दाउद –

कैलाश ने शाहरुख की तुलना दाउद इब्राहिम से की है। फिल्म रईस के प्रमोशन में जुटे शाहरुख के लिए भीड़ पर मजे देते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि, दाउद भी सड़क पर उतर आएं तो भीड़ जमा हो जाएगी। बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर लिखा है, जो #Raees देश का नहीं, वो किसी काम का नहीं। और हमारे भारत के #Kaabil, किसी भी परदेस के #Raees से, हर हाल में बेहतर हैं। इशारों-इशारों में ही शाहरुख की आने वाली फिल्म ‘रईस’ का जिक्र करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने शाहरुख पर जबरदस्त हमला बोला है।

जो ‘रईस’ देश का नहीं, वो किसी काम का नहीं –

Kailash vijayvargiya on srk starrer raees

विजयवर्गीय के ट्वीट पर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी का कहना है कि विजयवर्गीय की बात को हमेशा तोड़-मरोड़कर पेश किया जा रहा है। आपको बता दें कि विजयवर्गीय ने असहिष्णुता के मुद्दे पर दिए बयान के बाद शाहरुख पर ट्वीट करते हुए कहा था कि शाहरुख रहते तो भारत में है, लेकिन उनका मन पाकिस्तान में रहता है।  कैलाश विजयवर्गीय ने आज के ट्वीट में लिखा है कि, ‘अब बारी देश की ‘काबिल’ जनता की है। जो ‘काबिल’ है, उसका हक कोई बेईमान ‘रईस’ न छीन पाए।

गौरतलब है कि ‘ए दिल है मुश्किल’ के बाद पाकिस्तानी कलाकार को लेकर ‘रईस’ का नाम भी उछाला था। इसमें पाकिस्तानी कलाकार माहिरा खान ने काम किया है। जिसकी वजह से वो प्रचार से दूर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.