बॉलीवुड

इमरान हाशमी का शादीशुदा महिला से था लव अफेयर, पति ने रंगे हाथो पकड़ा तो किया ये काम

साल 2004 में जब इमरान हाशमी ने ‘मर्डर’ फिल्म में मल्लिका शेरावत के साथ कई बोल्ड और रोमांटिक सीन्स दिए थे तो इंडस्ट्री में तहलका मच गया था. हर तरफ इमरान के चर्चे होने लगे थे. इसके बाद उन्होंने और भी कई फ़िल्में की थी जिसमे इसी टाइप के सीन थे. बस तभी से इमरान हाशमी को लोग ‘सीरियल किसर’ नाम से पुकारने लगे थे. सबके दिमाग में इमरान की एक चॉकलेट बॉय की छवि बन गई थी. आपको जान हैरान होगी कि सिर्फ रील लाइफ ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी इमरान इन मामलो में काफी एक्टिव रहे हैं. इस बात का खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में किया था. आज हम आपको उसी पुराने इंटरव्यू की कुछ बाते बताने जा रहे हैं.

‘मर्डर’ फिल्म में वे एक शादीशुदा महिला के साथ चक्कर चलाते हैं ऐसे में जब उनसे पूछा गया कि क्या आप ने रियल लाइफ में भी किसी मेरिड वुमेन से अफेयर किया हैं तो उन्होंने कहा था “हाँ! मेरा एक शादीशुदा महिला से अफेयर था. हालाँकि उस दौरान मुझे इस बात की जानकारी नहीं थी कि महिला शादीशुदा हैं. हालाँकि बाद पता चलने के बाद भी में उसके साथ रिलेशन में रहा. हां मैं जनता हूँ कि लॉजिक के हिसाब से मुझे रुक जाना चाहिए थे लेकिन पता नहीं क्यों मैंने ऐसा नहीं किया और मैं उससे लगातार मिलता रहा. जब आप रिलेशनशिप में होते हो तो लॉजिक वगौरह काम नहीं करते हैं.

इमरान ने आगे बताया था “हालाँकि ऐसा करना मुझे लगातार चुभ भी रहा था. मैं हमेशा बस यही सोचा करता था कि यदि मैं उस महिला का पति होता और मुझे उसके प्रेमी के बारे में पता चलता तो मैं उसे जान से मार देता. मैं झूठ नहीं कहूँगा, इस तरह के विचारों की वजह से मैं काफी परेशान भी रहता था. हालाँकि इसके बावजूद मैं इसे आगे चलाता रहा.

इसके बाद इमरान ने वो बात भी बतलाई जब महिला के पति ने उन्हें रंगे हाथ पकड़ लिया था. इमरान ने कहा था “महिला के हस्बैंड को हमारे लव अफेयर का पता चल गया था. फिर एक दिन उसने हमें पकड़ लिया. हम दोनों की हाथपाई शुरू भी होने वाली थी, लेकिन बीच में एक कॉमन फ्रेंड आ गया और उसने बात ज्यादा बढ़ने से पहले सब कुछ किसी तरह शांत कर दिया.

इस वाक्ये से सिख लेते हुए इमरान ने कहा था “बस तभी से मैं वन नाईट स्टैंड (एक रात गुजारना या टाइम पास करना) में यकीन नहीं रखता हूँ. अब मुझे लॉन्ग टर्म रिलेशन में दिलचस्पी हैं.

बता दे कि इमरान हाशमी का ये लव अफेयर उनकी शादी होने से पहले हुआ था. वर्तमान में वे परवीन साहनी नाम की महिला के साथ शादी रचा एक सुखद जीवन बिता रहे हैं. इस शादी से उन्हें एक बच्चा भी हैं जिसका नाम आयान हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इमरान और परवीन ने साल 2006 में शादी रचाई थी. इन दोनों का रिश्ता बड़ा ही प्यारा और गहरा हैं. एक समय था जब इमरान की फिल्मों के गाने बड़े ही पॉपुलर हुआ करते थे, उनकी कई फ़िल्में गानों के दम पर ही पैसा कमा लेती थी.

Back to top button