दिलचस्प

Video: हेमा मालिनी ने लगाई झाड़ू, तो लोगों ने किया ट्रोल, कहा-‘उफ मैं तो थक गई’

बीजेपी सांसद हेमा मालिनी की झाड़ू लगाते हुए एक वीडियो आजकल काफी वायरल हो रही है और इस वीडियो को लेकर हेमा मालिनी का मजाक सोशल मीडिया पर खूब बनाया जा रहा है। दरअसल इस वीडियो में हेमा मालिनी संसद भवन के बाहर झाड़ू लगाते हुए नजर आ रही हैं और हेमा के साथ राज्य वित्त मंत्री अनुराग ठाकुर भी संसद भवन के बाहर झाड़ू लगा रहे हैं।

इस वीडियो में हेमा मालिनी ग्रे कुर्ता और ब्लैक ट्राउज़र्स में दिख रही हैं और इनके साथ कई और लोग भी झाड़ू लगा रहे हैं। इस वीडियो में अनुराग ठाकुर अच्छे से झाडू़ लगाते हुए नजर आ रहे हैं। जबकि हेमा मालिनी से झाड़ू नहीं लग पा रहा है। यहां तक हेमा मालिनी सही से झाड़ू भी नहीं पकड़ पा रही है और जिस जगह पर वो झाड़ू लगा रही हैं वहां पर जरा सी भी गंदगी नहीं है।

लाखों लोगों ने देखी ये वीडियो


इस वीडियो को 1. 35 मिलियन लोगों ने देख लिया है और हर कोई इस वीडियो को देखने के बाद हेमा मालिनी के झाड़ू लगाने के स्टाइल को लेकर उनका मजाक बना रहा है। कई लोग हेमा मालिनी की तुलना खिचड़ी नाटक में आने वाली हंसा से कर रहे हैं और लिख रहे है कि ‘उफ मैं तो थक गई’। इतना ही नहीं कई लोग तो हेमा मालिनी पर गंभीरता से झाड़ू ना लगाने के कमेंट भी कर रहे हैं।

पढ़ें लोगों ने हेमा मालिन के झाड़ू लगाने पर क्या क्या कमेंट किए हैं –

‘भारतीय सिनेमा में जीतना योगदान सचिन तेंदुलकर का है उतना ही योगदान इस सफाई में हेमा मालिनी का है’।

‘हेमा जी झाड़ू को सहला रही है क्या’।

‘हेमा मालिनी वास्तव में क्या साफ कर  रही हैं किया है’ ?

जहां हेमा मालिनी को लोगों द्वारा ट्रोल किया जा रहा है वहीं दूसरी तरफ राज्य वित्त मंत्री  और हिमाचल प्रदेश से सासंद चुने गए अनुराग ठाकुर की तारीफ की जा रही है।

इससे पहले फसल काटती हुई आई थी नजर

ये पहला मौका नहीं है जब हेमा मालिनी को ट्रोल किया गया हो। इससे पहले हेमा मालिनी ने जब लोकसभा चुनाव के समय खेतों में जाकर फसल काटी थी तब भी उनका मजाक बनाया गया था। दरअसल हेमा जो फसल काट रही थी वो फसल पहले से ही कटी हुई थी और हेमा मालिन की फसल काटने से जुड़ी ये वीडियो उस वक्त काफी वायरल हुई थी।

गौरतलब है कि पहली बार देश का  प्रधानमंत्री  बनते ही नरेंद्र मोदी ने स्वस्छ भारत योजना शुरू की थी और इस योजना के तहत भारत को स्वस्छ बनाने का अभियान चलाया गया था। ये योजना साल 2014 में शुरू की गई थी और मोदी के दोबारा पीएम बनने के बाद भी इस योजना को जारी रखा गया है। हमारे देश के सांसद इस योजना के तहत अक्सर सफाई करते हुए नजर आते हैं। मोदी द्वारा शुरू किए गए इस स्वच्छ योजना अभियान की तारीफ पूरी दुनिया में भी की गई थी और पाकिस्तान देश के पीएम इमरान खाने ने भी अपने देश को स्वच्छ बनाने के लिए इस तरह की योजना चलाई है।

Back to top button