बॉलीवुड

बूढ़ी होने पर कुछ ऐसी दिखेंगी फैशन डिवा सोनम कपूर, शेयर की अपनी एक तस्वीर

मेकअप एक ऐसी चीज है जिसे करने से बूढ़ा जवान और जवान बूढ़ा दिखने लगता है। ये हमेशा से होता आ रहा है और भारत ने ये टेक्निक हॉलीवुड से सीखा है लेकिन आज के दौर में बॉलीवुड ने भी हॉलीवुड को बहुत कुछ सिखाया है। फैशन की डिवा मानी जाने वाली एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपने लुक्स के साथ बहुत से एक्सपेरिमेंट्स किए हैं जिन्हें करने से वे अलग-अलग अंदाज में नजर आई हैं। सोशल मीडिया पर सोनम ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की जिसमें बूढ़ी होने पर कुछ ऐसी दिखेंगी फैशन डिवा सोनम कपूर, आप भी देखकर हो जाएंगे हैरान।

बूढ़ी होने पर कुछ ऐसी दिखेंगी फैशन डिवा सोनम कपूर

 

View this post on Instagram

 

Whaaat 20 million followers??? ?@vickybanatkar ?‍♀️ @alpakhimani ? @emiliawickstead ? STYLE @rheakapoor @sanyakapoor ? @thehouseofpixels

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

सोनम कपूर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं और अपने अलग तरह के एक्टिंग स्क्लि्स से लोगों को अपना दीवाना बना देती हैं। बहन कपूर के साथ मिलकर एक नया ब्रांड लॉन्च करे से लेकर बॉलीवुड में अपने काम और शादी में अपने खास अंदाज तक सोनम कपूर ने सभी का दिल जीता है। सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हमेशा अपने फैंस को अपनी जिंदगी से जुड़ी छोटी-बड़ी जानकारी देती रहती हैं। सोनम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे।

सभी को अपने बुढ़ापे का डर होता है और लगभग हर इंसान अपनी स्किन और लुक्स को हमेशा जवान रखना चाहता है लेकिन सोनम कपूर ने इस उम्र मे ही बता दिया कि बुढा़पे के दौरान वे कैसी नजर आएंगी। सोनम कपूर ने ये नई तस्वीर शेयर की है जिसमें आप उनका बुढ़ापा देख सकते हैं और ये तस्वीर उनके एक फैन ने फोटोशॉप से बनाई है, जिसे सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। सोनम के फैन ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ”देखो जब 75-80 साल की हो जाएंगी तो ऐसी दिखेंगी लेकिन वे खूबसूरत हैं और सच हमेशा के लिए ब्यूटी क्वीन रहेंगी।”

फिल्मों से ज्यादा फैशन में है नाम

सोनम कपूर ने साल 2007 में फिल्म सांवरिया से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की और इसके बाद रांझणा, प्रेम रतन धन पायो, खूबसूरत, वीरे दी वेडिंग, एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा, नीरजा, पैडमैन, संजू, आएशा, दिल्ली-6, भाग मिल्खा भाग, मौसम, डॉली की डोली और थैंक्यू जैसी फिल्मों में काम किया है। ऐसा कहा जाता है कि सोनम कपूर को फैशन की सबसे ज्यादा समझ है क्योंकि उन्हें फैशन की बारीकियों को समझने की तकनीक बखूबी मालूम है। सोनम कपूर के पिता अनिल कपूर हैं और एक्टिंग की सीख उन्हें उनसे ही मिली है।

Back to top button