विशेष

बड़ी चालू होती हैं इस नाम की लड़कियां, लोगो को बेवक़ूफ़ बनाना हैं इनके बाएं हाथ का खेल

दुनियां में आपको कई ऐसे मर्द मिल जाएंगे जो लड़कियों को कम बुद्धि वाला समझते हैं और उन्हें बेवक़ूफ़ बनाने की फिराक में रहते हैं. उन्हें लगता हैं कि लड़कियां सीधी सादी होती हैं और उनकी गलत हरकतों के खिलाफ ज्यादा कुछ नहीं कर पाएगी. हालाँकि अब वक्त बदल रहा हैं. लड़कियां भी स्मार्ट बनते जा रही हैं. आप उन्हें जितना बेवक़ूफ़ समझते हैं वो उतनी हैं नहीं. बल्कि कुछ विशेष लड़कियां तो इतनी चालू और तेज दिमाग की होती हैं कि वो आपको बेवक़ूफ़ बना सकती हैं. ये लड़कियां ना तो किसी से डरती हैं और ना ही मुसीबत आने पर घबराती हैं. इनका सबसे बड़ा हथियार इनका दिमाग होता हैं. इसका इस्तेमाल कर ये किसी भी मर्द को धुल चटा सकती हैं.

इन लड़कियों में ये टेलेंट जन्म से ही होता हैं जो इनके बड़े होते होते उभर के सामने आने लगता हैं. इसलिए आप कह सकते हैं कि इसमें उनकी राशि और उससे निकला नाम एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता हैं. तो चलिए फिर बिना किसी देरी के जान लेते हैं कि वे नाम कौन से हैं जिनकी जातक लड़कियां बड़ी चालू और शार्प माइंड की होती हैं.

J नाम वाली लड़कियां

इस नाम की लड़कियां जिस भी व्यक्ति से मिलती हैं उसे अच्छे से भाप लेती हैं. उन्हें पता होता हैं कि ये व्यक्ति कैसा हैं और इसकी सोच और व्यवहार किस तरह का हैं. ये इंसान देख कर ही उसकी कमजोरी पता लगा लेती हैं. इसके बाद आपकी इसी कमजोरी का फायदा उठाकर ये आपको हरा सकती हैं या आसानी से बेवक़ूफ़ भी बना सकती हैं. इसलिए इस नाम वाली लड़कियों से कभी झूठ मत बोलना वरना ये आपका वाट लगा सकती हैं.

T नाम वाली लड़कियां

ये लड़कियां आपको बाहर से तो बड़ी भोली और मासूम दिख सकती हैं लेकिन अंदर से बेहद खतरनाक होती हैं. ये उन लोगो को ही सबक सिखाती हैं जो गलत काम करते हैं. यदि इन्हें कोई व्यक्ति किसी के साथ कुछ गलत चीज करता हुआ दिख जाए तो ये अपने तेज दिमाग से उसकी बैंड बजा देती हैं. इनकी दुश्मनी और बदला बड़ा ही खतरनाक होता हैं. ऐसी लड़की को आपको कभी लाइफ में धोखा नहीं देना चाहिए. यदि आप ऐसा करते हैं तो आपका नुकसान तय हैं.

Y नाम वाली लड़कियां

इन लड़कियों का दिमाग बड़ा ही तेज होता हैं. ये फटाफट स्थिति भाप के अपनी मर्जी के मुताबिक़ काम कर लेती हैं. दूसरों की सोच बदलने और उनसे अपनी बात मनवाने में भी इनका कोई तोड़ नहीं होता हैं. ये किसी को भी, कभी भी और कहीं भी बेवक़ूफ़ बना सकती हैं. इनसे पंगा लेने वाला कभी सेफ नहीं रहता हैं. ये अपने दुश्मन को कभी भूलती भी नहीं हैं. इनकी नजरें सभी के ऊपर बराबर रहती हैं. इसलिए इनके साथ कोई गलत काम करने की तो कभी सोचना तक नहीं.

नोट: ये सभी बातें इन नामो वाली 75 फीसदी लड़कियों पर ही लागू होती हैं. हो सकता हैं बाकी लड़कियों में ये टेलेंट ना हो.

यदि आपको ये जानकारी अच्छी लगे तो इसे दूसरों के साथ शेयर करे.

Back to top button