बॉलीवुड

आपने पहले कभी नहीं देखी होगी प्रियंका चोपड़ा की ये तस्वीर, मधु चोपड़ा शेयर की उनकी ऐसी तस्वीर

बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपना करियर बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने पति निक जोनास के साथ वेकेशन एंज्वाए कर रही हैं। बता दें कि इसी हफ्ते प्रियंका चोपड़ा 18 जुलाई को अपना 37 वां जन्मदिन मनाएंगी। बता दें कि  प्र‍ियंका चोपड़ा बर्थडे का शानदार जश्न मानाने की तैयारी में हैं। वहीं प्र‍ियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा अपनी बेटी के जन्मद‍िन की तैयार‍ी में जुटी हुई हैं। मधु चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्र‍ियंका चोपड़ा के बचपन की तस्वीर शेयर की है।

 

View this post on Instagram

 

Birthday bumps… coming up!!!

A post shared by Madhu Akhouri Chopra (@madhumalati) on

यह तस्वीर प्रियंका चोपड़ा के बचपन की है जो पहली बार सामने आई हैं। जिसमें उनको पहचानना बिल्कुल मुश्किल हो रहा है। तस्वीर में मधु चोपड़ा प्रियंका को अपनी गोदी में लिए हुए है। मधु चोपड़ा ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन ल‍िखा है- Birthday bumps… coming up!!!

ये जन्मदिन प्रियंका के लिए काफी खास भी है। क्योंकि उनकी शादी के बाद ये उनका पहला जन्मदिन है। जिसके बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रियंका के लिए यह जन्मदिन काफी खास होने वाला है। हालांकि प्रियंका ने अपने इस बर्थ डे सेलीब्रेशन के लिए क्या तैयारियां की हैं और वो अपना ये बर्थ डे कैसे सेलीब्रेट करेंगी इस बात का अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है।

वहीं बात करें प्रियंका चोपड़ा के वर्क फ्रंट की हाल ही में उन्होंने फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग खत्म की है। वहीं खबरें ऐसी भी आ रही हैं कि फिल्म भारत को मना करने के बाद प्रियंका को हिंदी फिल्मों में काम मिलने में परेशानी हो रही है। दरअसल संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरामंड में प्रियंका को लीड रोल मिलने की खबरें थी लेकिन अब उन्होंने कुछ समय के लिए इस फिल्म को ठंडे बस्ते में डाल दिया है और इन दिनों वो फिल्म इंशाअल्लाह की तैयारियों में जुटे हुए हैं। इस फिल्म में उन्होंने बतौर लीड रोल सलमान खान और आलिया भट्ट को कास्ट किया है। क्योंकि इस फिल्म में सलमान खान को हीरो के तौर पर पाकर भंसाली ने अपनी सारी दूसरी फिल्मों पर काम रोक दिया और इन दिनों दिन रात इसी की तैयारी में लगे हैं। वो इन दिनों फिल्म इंशाअल्लाह के लिए लोकेशंस ढूंढ रहे हैं। दर्शकों के बीच भी इस फिल्म को लेकर के काफी एक्साइटमेंट हैं। क्योंकि पहली बार दर्शक बड़े पर्दे पर एक साथ आलिया और सलमान को देखेंगे।

किसी भी हिंदी फिल्म में काम ना मिलने के चलते अब प्रियंका ने कुछ कहानियों पर खुद ही विचार करना शुरू किया और सूत्रों की मानें तो उन्होंने अपनी अगली हिंदी फिल्म के लिए दो कहानियों पर रजामंदी जाहिर की है। खबरें हैं कि प्रियंका की प्रोडक्शन टीम इन दिनों फिल्मों के लिए निर्देशक तलाश रही है। लेकिन अगर जल्द ही फिल्म के लिए कोई निर्देशक नहीं मिला तो प्रियंका अपने ही प्रोडक्शन हाउस में फिल्म को शुरू कर सकती हैं।

हर कोई जानता है कि इस इंडस्ट्री में सलमान से पंगा लेने के बाद अपना करियर बनाना काफी मुश्किल भरा काम है। और ऐसा ही कुछ हो रहा है प्रियंका के साथ भी। फिल्म भारत को मना करने के बाद से प्रियंका के लिए इस इंडस्ट्री में कदम जमाना काफी कठिन हो सकता है। हालांकि अब देखना होगा कि प्रियंका अपनी फिल्म के लिए क्या काम करती हैं।

Back to top button
?>