दिलचस्प

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने शेयर किया अपना दर्द, कहा-इंडस्ट्री के आधे मर्द पीछे पड़े हैं

भोजपुरी सिनेमा का जाल काफी ज्यादा फैला है और यहां की फिल्मों को हर भाषा के लोग पसंद करने लगे हैं। भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियों का भी कोई जवाब नहीं है क्योंकि उनकी बोल्डनेस और हॉटनेस लोगों का दिल चुराती हैं तभी तो इंटरनेट पर भी इन्हें सर्च किया जाता है। हम आपको उन्हीं में से एक एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने बारे में एक खुलासा किया है। भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने शेयर किया अपना दर्द, इस बयान को आपको एक बार जरूर जानना चाहिए।

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने शेयर किया अपना दर्द

सिनेमा, टीवी, सिंगिग और कई शोज कर चुकी अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। यही वजह है कि उनकी शोहरत इन दिनों बुलंदियों को छू रही है लेकिन उनकी सफलता कुछ लोगों को पसंद नहीं आ रही है। इसकी वजह से उन्हें बहुत से लोगों की तिरछी निगाहों का सामना करना पड़ता है। बहुत से लोग अक्षरा का नाम बदनाम करके इन्हें इंडस्ट्री से हटवाना चाहते हैं। ये बातें हम नहीं बल्कि खुद अक्षरा सिंह ने दरभंगा के एक स्टेज शो के दौरान कही थी। अक्षरा ने कहा, ”भोजपुरी इंडस्ट्री के आधे से ज्यादा मर्द लोग हैं जो इंडस्ट्री से बाहर करने के लिए मेरे पीछे खड़े हुए हैं। इस कारण से कदम-कदम पर मेरे साथ कुछ ऐसा होता रहा है जिससे लड़की होकर भी मैं अकेले दम पर लड़ती रही। वे हमें इंडस्ट्रई छोड़ने की धमकी देते हैं लेकिन ईश्वर के आशीर्वाद और मेरे फैंस के प्यार के दम पर आज भी इंडस्ट्री में टिकी हूं।” आखिर वे आधे कौन से मर्द हैं जो अक्षरा को परेशान कर रहे हैं और इस पर जब मीडिया के कुछ विश्वासपात्र लोगों से पूछताछ की गई तो पता चला कि हाल ही में एक चर्चित यूट्यूब कंपनी से अक्षरा का एक सैड सॉन्ग रिलीज होना था जिसे कभी अक्षरा के करीबी पवन सिंह ने दबाव बनाकर रिलीज नहीं होने दिया था।

नतीजा ये रहा कि अक्षरा का ये गाना पंजाबी के चर्चिक यूट्यूब कंपनी स्पीड रिकॉर्ड पर रिलीज होना था। इसको लेकर अक्षरा एक्साइडेट हैं और इसके अलावा अक्षरा के प्रोजेक्ट को इंडस्ट्री के कई दिग्गज लोग प्रभावित करने की कोशिश में लगे हैं। इस तरह की घटनाओं से परेशान होकर अक्षरा ने चुप्पी तोड़ दी। दरभंगा के स्टेज शो पर अक्षरा ने कहा, ”मेरे गानों को मलिने वाले व्यूज से लोग परेशान हो रहे हैं कि वे खुद क्या गाएंगे लेकिन कोई बात नहीं। बहुत सारी म्यूजिक कंपनी हैं जो मेरे टैलेंट की कद्र करती हैं और उन्होंने मुझे भरोसा दिलाया है। बिहार की बेटी हूं और किसी से डरने वाली नहीं हूं।”

Back to top button