बॉलीवुड

फर्स्ट इंटिमेट सीन पर इस एक्ट्रेस की मां ने मारा था थप्पड़, फिर करने लगी संस्कारी बहू का किरदार

बॉलीवुड हो या टीवी इंडस्ट्री वहां काम करने वाली लड़कियां भारत की ही होती हैं और इन्हें यहां काम करने की आज भी कुछ तरह की छूट हैं जो नहीं मिली हैं। दूसरे देशों में कोई भी सीन कर सकते हैं लेकिन यहां पर लिमिट में ही हर काम करना होता है जो दर्शकों को भी पसंद आए लेकिन कुछ अभिनेत्रियां अभी ऐसे सीन्स के लिए तैयार नहीं है फिर भी उन्हें कहीं ना कहीं ऐसा करना ही पड़ जाता है। कुछ ऐसा ही हुआ टीवी की इस एक्ट्रेस के साथ जब फर्स्ट इंटिमेट सीन पर इस एक्ट्रेस की मां ने मारा था थप्पड़, जानिए कौन है ये अभिनेत्री ?

फर्स्ट इंटिमेट सीन पर इस एक्ट्रेस की मां ने मारा था थप्पड़

टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर अभिनेत्री जन्नत जुबेर रहमानी इन दिनों ज़ी टीवी के पॉपुलर शो ‘आपके आ जाने से’ में संस्कारी लड़की का किरदार निभा रही है। जन्नत के इस किरदार को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर इनकी तारीफ अक्सर आपने देखी भी होगी। इस शो में सुहासी धामी और करण जोतवानी भी मुख्य किरदार में नजर आती हैं। जन्नत जुबेर कुछ समय पहले कलर्स टीवी के शो ‘तू आशिकी’ में लीड रोल कर रही थी और इस दौरान जन्नत ने इस सीरियल में एक किस सीन दे दिया था। इसके बाद जन्नत को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा था, ऐसा इसलिए क्योंकि इस किस सीन को करने के बाद जन्नत की मां ने उन्हें थप्पड़ तक मार दिया था। इसलिए आजकल जन्नत किस सीन करने से पहले ही मना कर देती है।

जन्नत की उम्र अभी सिर्फ 16 साल है और इतनी कम उम्र में ही इन्होंने काफी ऊंचाईयां छू ली हैं। जन्नत ने कलर्स के फुलवा सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी और उस समय उनकी उम्र सिर्फ 8 साल थी और उसमें इनके किरदार को खूब पसंद भी किया गया था। जन्नत बहुत ही टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं और बहुत कम समय में इऩ्होने दर्शकों के बीच खास जगह बना ली है।

 

View this post on Instagram

 

Alexa, remove my make up.

A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29) on


जन्नत ने तू आशिकी, भारत के वीर पुत्र, सावधान इंडिया, मेरी आवाज मेरी पहचान, कर्मफल दाता शनिदेव और गुमराज जैसे टीवी शोज के अलावा बॉलीवुड फिल्म आगाज, तेज, रफ्तार और हिचकी में भी काम किया है। जन्नत का भाई अय्यन रहमानी भी टीवी कलाकार है और फिलहाल दोनों भाई-बहन टिक-टॉक वीडियोज बनाकर खूब लोकप्रियता बटोरते हैं। टिक-टॉक पर इनके कई वीडियो पड़े हैं जो काफी पॉपुलर हैं और इनके मिलियन फॉलोवर्स हैं। जन्नत सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और तरह-तरह की पोस्ट भी वे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

Back to top button