दिलचस्प

वर्ल्ड कप 2019- विराट और रोहित की पत्नी में दिखी दूरियां, लोगों ने कर दिया बुरी तरह ट्रोल

जब दो इंसानों के बीच झगड़ा हो जाता है तो उनकी व्यवहार से वो चीज दिखने लगती है और ऐसा ना सिर्फ आम लोगों में होता है बल्कि सेलिब्रिटीज के बीच में भी हो जाता है। ऐसा ही एक नजारा भारत को शनिवार ICC World Cup के दौरान देखने को मिला जब भारत अपने अंतिम लीग में श्रीलंका को सात विकेट से मात देकर विजय हो गया। भारत की इस जीत में रोहित शर्मा और लोकेश राहुल को हीरो माना गया लेकिन विराट कोहली की कप्तानी ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी। टीम के इन दोनों हीरों के अलावा दर्शकों की नजर पामेलियन में बैठी उनकी पत्नियों पर गई। विराट और रोहित की पत्नी में दिखी दूरियां, लोगों ने इन्हें जमकर ट्रोल कर दिया।

विराट और रोहित की पत्नी में दिखी दूरियां

विराट कोहली की पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह की भी खूब चर्चा हुई। स्टेडियम के VIP स्टैंड से विराट और रोहित की पत्नियां उन्हें चियर करते मिली लेकिन इन्होंने आपस में दूरियां क्यों बना रखी थीं ये बात दर्शकों को चुभी। दर्शक ये बात जानकर हैरान थे कि कि ये दो दिग्गज खिलाड़़ियों की पत्नियां दूर क्यों बैठी हैं। उस तस्वीर को लोग अलग-अलग कैप्शन के साथ शेयर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘देवरानी-जेठानी में अनबन चल रही है क्या ?’ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पिछले साल इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज खेलने टीम इंडिया गई थी जिसमें रोहित शर्मा को शामिल नहीं किया गया था। इसके बाद कप्तान बन कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच मन मुटाव की खबरें आने लगी थीं। इसका प्रमाण आपको वर्ल्ड कप के दौरान देखने को मिल सकता है। रोहित ने रोहली सहित अनुष्का को अनफॉलो कर दिया था। इस बीच लोगों ने मशहूर कमंटेटर आकाश चोपड़ा और हर्षा भोगले से भी यही सवाल किया था कि रोहित और विराट के बीच हुआ क्या है ? लोगों ने दोनो ंका एक ट्वीट चुनकर उसके बयान में अपना सवाल किया और सही स्थिति को जानने की पूरी कोशिश भी की।

इस मामले में दोनों खिलाड़ियों का कोई बयान नहीं आया है। फिर भी लोग अपने-अपने कयास लगाए जा रहे हैं। इसके बाद विराट कोहली को इस बार एशिया कप में आराम दिया गया है, जिसकी वजह से रोहिट को टीम की कप्तानी दी गई है। अब ये विराट और रोहित में अनबन की वजह से ये दोनों की पत्नियां दूर बैठी हैं या कोई और वजह है ये बात तो समय के साथ ही पता चलेगी।

Back to top button