विशेष

शिल्पा शेट्टी ने बीच सड़क पति राज कुंद्रा के साथ किया ‘जुम्मा चुम्मा’, वायरल हुआ किस विडियो

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री हैं. 90 के दशक में शिल्पा ने कई हिट फिल्मों में काम किया है. बता दें, शिल्पा शेट्टी ने मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की है. शिल्पा राज कुंद्रा की दूसरी पत्नी हैं. शिल्पा और राज का एक प्यारा सा बेटा भी है जिनका नाम वियान राज कुंद्रा है. हाल ही में शिल्पा ने अपना 44वां बर्थडे मनाया. शिल्पा आजकल फिल्मों से ज्यादा अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं. 44 की होने के बाद भी वह 30 की लगती हैं. इसके आलवा वह अपना एक कुकिंग शो भी होस्ट कर रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

Girls just wanna have fun ???♥️????. #londondiaries #annabelsmayfair #posers #fun #love #gratitude #girls #friends

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

शिल्पा शेट्टी को ट्रेवलिंग का बहुत शौक है. इन दिनों वह लंदन में अपने परिवार संग वेकेशन मना रही हैं. वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज लगातार वह अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर रही हैं. बता दें, शिल्पा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वह आये दिन अपने फैन्स के लिए कोई न कोई अपडेट देती रहती हैं. फिल्मों से दूर रहते हुए भी लाइमलाइट में कैसे रहना है शिल्पा से बेहतर कोई नहीं जानता.

हाल ही में शिल्पा ने अपने वेकेशन का हैरान करने वाला एक बूमेरंग विडियो शेयर किया है. इस विडियो में उन्होंने एक येलो टॉप, ब्लू जींस और वाइट स्नीकर्स पहना है. विडियो में उनके पति राज कुंद्रा भी उनके साथ नजर आ रहे हैं. दोनों कैजुअल लुक में दिख रहे हैं.

विडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन दिया है, ‘जुम्मा चुम्मा दे दे’. दरअसल, विडियो में दोनों एक-दूसरे को किस करते हुए दिख रहे हैं. शिल्पा और राज का ये मस्तीभरा अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. वहीं, कुछ लोग इस विडियो को अश्लील बता रहे हैं. बता दें, शिल्पा के साथ वेकेशन पर उनकी बहन शमिता शेट्टी और बेटा वियान राज कुंद्रा भी है.

साल 2009 में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी हुई थी. शिल्पा और राज की मुलाकात बिजनेस पार्टनर के तौर पर हुई थी और वहीं से दोनों के बीच प्यार का सिलसिला शुरू हुआ. एक परफ्यूम ब्रांड के प्रमोशन में राज ने शिल्पा की मदद की थी. धीरे-धीरे दोनों कई इवेंट्स पर साथ नजर आने लगे जिसके बाद मीडिया में उनकी नजदीकियों की खबर आने लगी.

बता दें, शिल्पा शेट्टी से पहले राज कुंद्रा की शादी कविता से हुई थी. राज और कविता का तलाक साल 2006 में हुआ था और इसके लिए कविता ने शिल्पा को जिम्मेदार ठहराया था. कविता ने आरोप लगाया था कि शिल्पा ने उनके पति को उनसे छीन लिया है और शिल्पा की वजह से ही उनकी शादी टूटी है. फ़िलहाल इन सब बातों को बहुत साल बीत चुके हैं और आज शिल्पा और राज का एक प्यारा सा बेटा भी है जिनका नाम वियान राज कुंद्रा है.

पढ़ें शिल्पा-अक्षय को लेकर रवीना टंडन ने किया बड़ा खुलासा, कहा-‘जब वे साथ थे तब भी मैं अक्षय को..’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

 

Back to top button
?>