बॉलीवुड

गर्लफ्रेंड संग देर रात डिनर डेट पर निकले अरबाज खान, फोटोग्राफर्स को देख करने लगे ये काम

मलाइका अरोड़ा से तलाक लेने के बाद अरबाज खान इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं। जी हां, अरबाज खान इन दिनों इटेलियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं, जिसके साथ अक्सर डिनर वगैरह पर दिखाई देते हैं। इतना ही नहीं, अरबाज खान और जॉर्जिया एंड्रियानी को एक दूसरे के फैमिली फंक्शन में भी शामिल होते हुए देखा जाता है। खबरों की माने तो दोनों जल्दी ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं, लेकिन कब बंधेगें इस पर फिलहाल कोई चर्चा नहीं है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

अरबाज खान और जॉर्जिया एंड्रियानी एक दूसरे को पिछले साल से डेट कर रहे हैं, लेकिन दोनों अपना रिश्ता ऑफीशियली स्वीकार नहीं किया है। इतना ही नहीं, अरबाज खान और जॉर्जिया एंड्रियानी एक दूसरे को लेकर काफी गंभीर है। बीते दिनों खबर भी आई थी कि दोनों जल्दी ही शादी करने वाले हैं, लेकिन बाद में यह सिर्फ अफवाह ही निकली। हालांकि, अभी अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड के साथ खूब टाइम स्पेंड कर रहे हैं, जिसके बाद ही शादी करने का फैसला कर सकते हैं।

डिनर डेट पर स्पॉट हुए अरबाज खान और जॉर्जिया एंड्रियानी

यूं तो अरबाज खान और जॉर्जिया एंड्रियानी अक्सर किसी न किसी फंक्शन में एक साथ जाते ही रहते हैं, लेकिन हाल ही में उन्हें मुंबई में डिनर करते हुए देखा गया। मुंबई के नामी रेस्टॉरेंट में अरबाज खान और जॉर्जिया एंड्रियानी डिनर करते हुए नज़र आए। डिनर के बाद जब दोनों रेस्टॉरेंट से बाहर निकले तो मीडिया ने उन्हें घेर लिया। हालांकि, इस दौरान दोनों ने ही मीडिया से बात करना उचित नहीं समझा, लेकिन इस डेटिंग से दोनों के रिश्ते पहले से अधिक मजबूत दिखाई दे रहे हैं।

मीडिया को देखकर दोनों ने खिंचवाई फोटो

डिनर डेट से जब दोनों वापस आ रहे थे, तभी उन्हें फोटोग्राफर्स ने घेर लिया, जिसके बाद दोनों ने फोटो भी खिंचवाई। इस फोटो में अरबाज खान व्हाइट टी-शर्ट में काफी कूल लग रहे हैं, तो वहीं जॉर्जिया एंड्रियानी ने प्रिंटेड ड्रेस पहना था, जिसमें वे काफी खूबसूरत लग रही थी। प्रिटेंड ड्रेस के अलावा जॉर्जिया ने हैंडबैग ले रखा था, जोकि काफी खूबसूरत था। साथ ही जॉर्जिया ने अपने बाल खुले रखे थे, जिससे उनकी खूबसूरती पहले के मुकाबले और भी बढ़ गई थी।

मलाइका को दे चुके हैं तलाक

अरबाज खान की पहली शादी मलाइका अरोड़ा से हुई थी, जिनसे उन्होंने लंबे समय के बाद तलाक ले लिया था। तलाक के बाद दोनों ही अलग रहते हैं, लेकिन अपने बेटे अरहान की वजह से कभी कभार साथ में डिनर वगैरह करते हुए नज़र आते हैं। मलाइका से तलाक के बाद अरबाज खान जॉर्जिया को डेट करने लगें, तो वहीं मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ इश्क लड़ा रही हैं। मतलब साफ है कि दोनों ही अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं, लेकिन देखने वाली बात यह होगी कि दोनों में से पहले कौन दूसरी शादी करता है।

Back to top button