बॉलीवुड

तलाक के बाद भी  ऋतिक रोशन और सुजैन के बीच नहीं खत्म हुआ है प्यार

बॉलीवुड के हैंडसम और डैशिंग हीरो जिन्होंने अपने लुक्स की वजह से लड़कियों के दिलो में अपना दीवानापन बनाए हुए हैं। हम बात कर रहे हैं रितिक रोशन की। बता दें कि बहुत ही जल्द रितिक रोशन की फिल्म सुपर 30 बॉक्स ऑफिस पर जल्द ही रिलीज होने वाली है। इन दिनों रितिक अपनी फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं। वैसे बता दें कि अपनी फिल्म के अलावा इस बार रितिक रोशन खबरों में आए हैं अपनी पत्नी सुजैन खान की वजह से। जी हां भले ही रितिक और सुजैन ने तलाक ले लिया हो लेकिन दोनों अभी भी साथ में समय बिताते नजर आ जाते हैं।

बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी निजी जिंदगी और फिल्म सुपर 30 को लेकर कई सारें बाते की हैं। और इसी दौरान उन्होंने अपने और सुजैन खान के रिश्ते को लेकर के भी एक खास बात कही है, जिसे सुनकर सुजैन की खुशी की ठिकाना नहीं रहेगा। बता दें कि तलाक के बाद भी रितिक रोशन ने अपने और सुजैन के रिश्ते पर किसी तरह की कोई बात ना करते हुए अपने दोनों के रिश्ते को बेहद ही खूबसूरत बनाया है।

ऋतिक रोशन ने कहा कि,‘मेरा, सुजैन का रिश्ता एक-दूसरे और हमारे बच्चों के लिए बहुत ही प्यारा है। हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त की तरह रहते हैं। ये एक अच्छी सोच को दर्शाता है। एक चीज हम सभी को हमेशा ध्यान रखनी चाहिए कि प्यार कभी नफरत में नहीं बदल सकता और अगर जहां नफरत है तो मान लो कि प्यार था ही नहीं।’

वहीं बात करें रितिक रोशन की फिल्म सुपर 30 की तो इस फिल्म में रितिक रोशन बिहार के एक मशहूर गणितज्ञ का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में वो आनंद कुमार का किरदार निभा रहे हैं जो गरीब बच्चों को कई एग्जाम के लिए तैयारी करवाते हैं। और खास बात यह है कि उनकी कोचिंग के स्टूडेंट्स का सेलेक्शन भी हो जाता है। आनंद कुमार गरीब बच्चों को आईआईटी में दाखिला दिलाने के लिए कोचिंग देते हैं। ऋतिक रोशन के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

हालांकि इस फिल्म को लेकर के उनके फैंस जितने बेताब हैं, वहीं रितिक की इस फिल्म को लेकर के कई तरह की परेशानियों का सामना भी करना पड़ा है। बता दें कि फिल्म की रिलीज को लेकर कुछ स्टूडेंट्स ने फिल्म पर केस कर उसके रिलीज को रोकने की बात कही थी। वहीं बात करें रितिक की पर्सनल लाइफ की तो इन दिनों रितिक की बहन सुजैन को लेकर के भी कई तरह की खबरें सामने आई हैं। जिसमें उन्होंने अपने घर वालों पर मारपीट का आरोप लगाया है।

इसके अलावा एक शख्स ने उन पर आरोप लगाया है कि फिटनेस सेंटर ने जरूरत से ज्यादा लोगों को भर्ती कर लिया और रजिस्ट्रेशन के समय किए गए वादे के अनुसार बाद में उन्हें स्लॉट्स नहीं दिए गए। उनका कहना है कि जब उन्होंने इसका विरोध किया तो उन्हें स्लॉट बुक करने के लिए ऐप का प्रयोग करने से वंचित रखा गया। शिकायतकर्ता के मुताबिक रजिस्ट्रेशन के समय वादा किया गया था कि ऋतिक उन लोगों को खुद समय और ट्रेनिंग देंगे। मगर जिम बाद में अपने वादों को पूरा नहीं कर पाया। शिकायतकर्ता का आरोप है कि ऋतिक के फिटनेस क्लब में उनके रुपए फंस गए हैं।

Back to top button