बॉलीवुड

दूल्हा-दुल्हन की पीठ पीछे सुनील ग्रोवर ने कर दी ऐसी हरकत कि लोग बोले- लड़की पति को छोड़ भाग जाएगी

भारत में शादी एक इवेंट नहीं त्यौहार होता हैं. हर कोई यही चाहता हैं कि उसकी शादी उसके जीवन का सबसे बेस्ट पल बन जाए. इस शादी को यादगार बनाने के लिए लोग कई तरह की चीजें करते हैं. जैसे अच्छा खान, सुंदर स्टेज, फोटोशूट, संगीत कार्यक्रम इत्यादि. लेकिन इन दिनों इसमें एक नई चीज भी जुड़ गई हैं जिसमे लोग अपनी शादी की शान बढ़ाने के लिए कई बड़े बड़े फ़िल्मी सितारों को बुलाते हैं. आमतौर पर ये सितारें इन आम लोगो की शादियों में पैसे लेकर जाते हैं और वहां कुछ परफॉर्म भी करते हैं. उदाहरण के लिए अंबानी के बच्चों की शादी में आप ने इसकी झलक देख ही ली होगी. लेकिन अब ऐसा लगता हैं कि शादियों में किसी सितारें का परफॉर्म करना अब पुरानी बात हो गई हैं. इसकी वजह ये हैं कि हमारे फेवरेट कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर ने अब एक नया ट्रेंड शुरू कर दिया हैं जो लोगो को बड़ा गुदगुदा रहा हैं.

दरअसल हुआ ये कि एक कपल शादी के पहले फोटोशूट करवा रहा था. ये दोनों कपल कैमरा की तरफ पोज दे रहे थे तभी सुनील इनके पीछे जाकर खड़े हो गए और फनी पोज देने लगे. सुनील ने खुद इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि “ये कपल वेडिंग फोटोशूट कर रहे थे. इन्हें नहीं पता कि मैं भी इनके पीछे खड़ा हूँ. हाहा! बधाई हो!” सुनील की इस फोटो को अभी तक कई सारे लाइक्स और शेयर मिल चुके हैं. लोगो को सुनील का ये सेन्स ऑफ़ ह्यूमर बड़ा पसंद आ रहा हैं. सबसे स्पेशल बात तो ये हैं कि इन कपल को जरा सा भी अंदाजा नहीं हैं कि सुनील उनके पीछे खड़े होकर ऐसी हरकत कर रहे हैं. इस तस्वीर के वायरल होने के बाद लोग सुनील से भी अपनी शादी में इसी तरह का काम करने की विनती कर रहे हैं.

एक यूजर लिखता हैं “अरे! इस फोटोशूट के बाद तो वो दुल्हन दुल्हे को छोड़कर आपके पास आ गई होगी.. पक्का!” फिर दूसरा यूजर लिखता हैं “मेरे प्री-वेडिंग फोटोशूट में भी ऐसा ही करना, मुझे कोई दिक्कत नहीं होगी.” इसके बाद एक यूजर कहता हैं कि “सुनील जी आपका सेन्स ऑफ़ ह्यूमर बड़ा जबरदस्त हैं.” इसी तरह के और भी कई कमेंट आ रहे हैं.

बता दे कि सुनील को सबसे ज्यादा फेम कपिल के शो में गुत्थी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी का किरदार निभाने के बाद मिली थी. हालाँकि इसके पहले उन्होंने कुछ विज्ञापन और टीवी शो कर रखे थे. फिलहाल वे फिल्मों में भी आने लगे हैं. साथ ही कई अवार्ड शो और रियलिटी शो में भी उन्हें एंटरटेन करने के लिए बुलाया जाता हैं. सुनील बताते हैं कि जब वे छोटे थे तब घर में चाची, बुआ, मामी सहित सभी सदस्यों की मिमिक्री किया करते थे. यहीं से उनका एक्टिंग करने का जूनून शुरू हुआ था. इसके अलावा उन्होंने चंडीगढ़ से थिएटर से मास्टर डिग्री भी ले रखी हैं. इस दौरान उन्होंने जसपाल भट्टी जैसे हास्य कलाकार के साथ भी काम किया था.

Back to top button