बॉलीवुड

पूरी कास्ट के सामने एकता कपूर ने ‘मिस्टर बजाज’ से कही ऐसी नॉटी बात, शर्म से पानी-पानी हुआ एक्टर

टीवी क्वीन एकता कपूर को कौन नहीं जानता. यह कहना गलत नहीं होगा कि एकता कपूर छोटे पर्दे की भगवान हैं. अब तक कई सुपरहिट शो का निर्माण वह कर चुकी हैं. उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट सीरियल दर्शकों को दिए हैं. उनमें से ‘क्यूंकि सास भी कभी बहु थी’, ‘कहानी घर घर की’, ‘कसौटी जिंदगी की’ आदि प्रमुख हैं. सालों तक इन सीरियलों ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया. कुछ टाइम पहले एकता ने अपने फेमस शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ का नया सीजन शुरू किया है. इस नए कसौटी जिंदगी 2 सीरियल में टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार काम कर रहे हैं.

करण सिंह ग्रोवर निभा रहे हैं ‘मिस्टर बजाज’ का किरदार

सीरियल में प्रेरणा शर्मा के किरदार में अभिनेत्री एरिका फ़र्नांडिस नजर आ रही हैं और अनुराग बासु के किरदार में पार्थ समथान. वहीं, कोमोलिका का मशहूर किरदार हाल ही में ‘कांस’ से लौटी अभिनेत्री हिना खान निभा रही हैं. हाल ही में अब इस शो में मिस्टर बजाज की एंट्री हुई है. मिस्टर बजाज का फेमस किरदार अभिनेता करण सिंह ग्रोवर निभा रहे हैं. करण सिंह ग्रोवर छोटे पर्दे पर काफी दिनों बाद वापसी कर रहे हैं.

स्विट्ज़रलैंड में चल रही है शूटिंग

एकता कपूर अपने बिंदास नेचर के लिए जानी जाती हैं और अपने एक्टर्स के साथ हंसी मजाक करती रहती हैं. इन दिनों कसौटी जिंदगी की 2 की शूटिंग स्विट्ज़रलैंड में चल रही है. ऐसे में शो के सभी महत्वपूर्ण किरदार स्विट्ज़रलैंड पहुंचे हैं. शूटिंग के साथ-साथ सितारों की मस्ती भी चल रही है. इसी से जुड़ा एक विडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें, वायरल हुए विडियो में एकता कपूर शो के अन्य कलाकारों के साथ साथ मस्ती करते नजर आ रही हैं. विडियो में एकता मिस्टर बजाज यानी करण सिंह ग्रोवर की टांग खींचती नजर आ रही हैं. एकता का यही विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

वायरल हुआ विडियो

दरअसल, विडियो में एकता करण सिंह ग्रोवर की खिंचाई कर रही हैं और खिंचाई करते वक्त उनके मुंह से कुछ डबल मीनिंग बात निकल जाता है. जिसके बाद करण समेत वहां मौजूद सभी सितारे जोर-जोर से हंसने लगते हैं. क्रू मेंबर तो विडियो बंद करने की बात कहते हैं और इसी के साथ विडियो खत्म हो जाती है. सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस विडियो को देखने के बाद फैन्स की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है. कोई कह रहा है कि इस तरह की अश्लील बात करके सोशल मीडिया पर डालना वाकई शर्मनाक है. वहीं, कुछ लोग इस बात की प्रशंसा कर रहे हैं कि एकता अपने सभी एक्टर्स के साथ मिलजुल कर रहती हैं और उनके साथ हंसी-मजाक भी करती हैं. अगर आपने अब तक यह विडियो नहीं देखा है तो आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए वो विडियो लेकर आये हैं.

देखें विडियो-

 

View this post on Instagram

 

Ye Mausam ki baarish Ye baarish ka paani! ….it rained n bajaj got young ! #epicrains

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on

पढ़ें एकता कपूर की फेवरेट हैं टीवी की ये 6 अभिनेत्रियां, इस एक्ट्रेस को बनाना चाहती थीं अपनी भाभी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button