बॉलीवुड

निक के साथ प्रियंका ने शेयर की फोटो, तो लोगों ने कहा- ‘पहले दीदी का लाल दुपट्टा उड़ा और अब….’

प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनस के साथ पेरिस फैशन वीक में शिरकत की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जी हां, प्रियंका चोपड़ा ने फैशन वीक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसके बाद उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है। पति निक जोनस के साथ प्रियंका चोपड़ा ने एक से बढ़कर एक पोज में तस्वीर क्लिक की हैं, लेकिन उनके फैंस को रास नहीं आया। दरअसल, इस फोटोशूट में प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के मैचिंग की ड्रेस पहनी हुई है, जिसकी वजह से ट्रोल हो रही हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, जिसमें से कुछ फोटोज़ को लोग पसंद करते हैं, तो कुछ फोटोज़ को लेकर देसी गर्ल को ट्रोल भी करते रहते हैं। शादी के बाद से ही लगातार प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस सुर्खियों में हैं। दरअसल, प्रियंका चोपड़ा अब निक जोनस के साथ ही हर जगह जाती हैं, जिसकी वजह से दोनों की साथ में ही तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। इतना ही नहीं, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे से प्यार का इजहार करते हुए नज़र आते हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की ये तस्वीर

 

View this post on Instagram

 

@dior – Paris. Maria Grazia, thank you for having us. ?

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने फैशन वीक की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा अपने पति के साथ नज़र आ रही हैं। इतना ही नहीं, इस बार दोनों ने मैचिंग ड्रेस भी पहनी हुई है, जोकि ब्लैक कलर में हैं। प्रियंका चोपड़ा ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वे निक के साथ खूबसूरत सा पोज़ देती हुई नज़र आ रही हैं।  बता दें कि डियॉर ने 2019-2020 ऑटम कलेक्शन लॉन्च किया है, जिसकी वजह से प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस वहां गए थे।

प्रियंका चोपड़ा को यूजर्स ने किया ट्रोल

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ तस्वीर शेयर की, लेकिन यूजर्स ने ट्रोल करना शुरु कर दिया। यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि ये लोग तो डिनर पर भी डिजाइनर कपड़े पहन कर जाते हैं। तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि गाने में तो दीदी का लाल दुपट्टा उड़ा था, लेकिन यहां तो लहंगा ही उड़ रहा है, ऐसे में अब दीदी क्या करना चाह रही हैं। मतलब साफ है कि प्रियंका चोपड़ा का यह लुक फैंस को पसंद नहीं आ रहा है। वही एक यूजर ने लिखा कि अब दोनों को नज़र नहीं लगेगी।

जेठ की शादी में शामिल हुई प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा के जेठ यानि निक जोनस के बड़े भाई की शादी हाल ही में पेरिस में हुई, जिसमें देसी गर्ल शामिल हुई। परिवार संग देसी गर्ल का लुक काफी सूट कर रहा था, लेकिन वे सोफी के आगे फीकी पड़ गई। इतना ही नहीं, जेठ की शादी में प्रियंका चोपड़ा के साथ एक हादसा होते होते टल गया, जिसमें निक जोनस ने उनकी रक्षा की, वरना एक बड़ी दुर्घटना की शिकार हो सकती थी।

Back to top button