बॉलीवुड

मिस्टर बजाज बनने पर बिपाशा ने ली पति करण की क्लास, लिखा- ‘बचके रहना रे बाबा तुझ पर नजर’

सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में मिस्टर बजाज का किरदार निभा रहे करण सिंह ग्रोवर सुर्खियों में हैं। मिस्टर बजाज के किरदार में करण सिंह ग्रोवर काफी अच्छे लग रहे हैं। इतना ही नहीं, मिस्टर बजाज के किरदार में करण सिंह ग्रोवर काफी फिट लग रहे हैं, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर मीम्स शेयर हो रहे हैं। इसी कड़ी में बिपाशा बसु ने करण सिंह ग्रोवर की खिंचाई करती हुई नजर आ रही हैं। बिपाशा बसु अपने पति करण सिंह ग्रोवर के मिस्टर बजाज का लुक शेयर करते हुए खिंचाई की है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में मिस्टर बजाज के लुक के लिए कई लोगों ने ऑडिशन दिया था, लेकिन उसमें करण सिंह ग्रोवर ने बाजी मारी है। मिस्टर बजाज के किरदार से करण सिंह ग्रोवर लंबे समय के बाद टेलीविजन की दुनिया में वापसी कर रहे हैं। करण सिंह ग्रोवर अपने करियर के साथ साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। जी हां, बिपाशा बसु के अलावा करण सिंह ने पहले दो शादियां की है, जिनसे तलाक लेने के बाद उन्होंने बॉलीवुड की बिल्लो रानी से शादी की।

लंबे समय के बाद करण सिंह ग्रोवर ने किया कमबैक

टेलीविजन की दुनिया में करण सिंह ग्रोवर ने कई सीरियल में काम किया है, जिसके बाद उन्होंने एक लंबा ब्रेक लिया। ब्रेक के बाद अब वे कसौटी जिंदगी की 2 में वापसी कर रहे हैं, जिसमें उनके लुक को लेकर काफी ज्यादा मीम्स शेयर हो रहे हैं। बता दें कि मिस्टर बजाज के किरदार में करण सिंह ग्रोवर फैंस को बहुत पंसद आ रहे हैं। इतना ही नहीं, करण सिंह ग्रोवर के कमबैक से उनकी पत्नी बिपाशा बसु भी काफी खुश हैं, जिसकी वजह से उन्होंने खिंचाई कर दी।

बिपाशा ने की अपने पति की खिंचाई

 

View this post on Instagram

 

Hmmmm Bachke Rehna Re Bajaj Bachke rehna re… Bachke Rehna Re Bajaj Tujh pe Nazar hain… #humarabajaj

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

सोशल मीडिया पर वायरल हुए मीम्स को लेकर बिपाशा बसु ने भी तीन फोटो पोस्ट किया है, जिसमें अनुराग, मिस्टर बजाज और वे खुद नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ बिपाशा बसु ने कैप्शन देते हुए लिखा कि ‘बचके रहना रे बजाज, बचके रहना रे, बचके रहना रे बजाज..तुझ पर नजर है..हमारा बजाज।’ इसके साथ ही बिपाशा बसु ने लिखा कि सुना है कि इस बार मिस्टर बजाज किसी बासु का वॉट लगाने वाला है। बिपाशा का यह ट्वीट काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

2016 में बिपाशा बसु ने करण से की थी शादी

टीवी की दुनिया से निकलने के बाद करण सिंह ग्रोवर ने फिल्मों की दुनिया का रुख किया। करण ने पहली बार बिपाशा बसु के साथ फिल्म अलोन में काम किया, जिसके बाद दोनों के बीच प्यार पनपा और फिर दोनों ने साल 2016 में शादी कर ली। बिपाशा बसु पर करण सिंह ग्रोवर की दूसरी शादी तोड़ने का भी आरोप लगता है। खबरों की माने तो बिपाशा के प्यार में फंसकर करण सिंह ग्रोवर ने टीवी एक्ट्रैस जेनिफर से तलाक ले लिया था और फिर बिल्लों रानी से शादी कर ली।

Show More

Related Articles

Back to top button