बॉलीवुड

अपनी शादी का मंडप छोड़कर भाग गई दुल्हन, करने लगी दीपिका के इस एक्टर से मिलने की मांग

बॉलीवुड सेलेब्स की फैन फौलोइंग कितनी ज्यादा है इस बात से तो हर कोई वाकिफ है। इस सेलेब्स के लिए फैंस के दिल में बेशुमार प्यार होता है। फैंस अपने सेलेब्स की एक झलक पाने और उनसे एक मुलाकात करने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं। उन्हें बस अपनी फेवरेट की एक झलक चाहिए होती है बस फिर इसके लिए उनको कुछ भी कर गुजरना पड़ें इसकी फिक्र वो नहीं करते हैं। आपने कई ऐसे किस्से सुनें होंगे जिसमें फैंस अपने फेवरेट स्टार के लिए कुछ भी कर गुजरते हैं। आज हम आपको एक ऐसा ही वाक्या बताने वाले हैं जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

जी हां ये मामला है दिल्ली का जहां एक लड़की को जब ये पता लगा कि उसका फेवरेट स्टार उसी के शहर में हैं तो वो अपनी शादी छोड़कर एक्टर से मिलने शूटिंग सेट पर पहुंच गई। सुनकर आपको थोड़ा अजीब लग रहा होगा कि लेकिन ये वाक्या बिल्कुल सही है। बता दें कि दिल्ली के साकेत में दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक की शूटिंग चल रही थी। इस फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी भी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक दुल्हन अपनी शादी से शूटिंग सेट पर भागकर आ गई और एक्टर से मिलने के  लिए खूब हंगामा करने लगी।

बता दें कि ये मामला 6 जून का है। दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक की फिल्म की शूटिंग दिल्ली के साकेत नगर इलाके में चल रही थी। तभी एक दुल्हन सुरक्षा व्यवस्था तोड़कर सेट पर पहुंच गई और एक्टर से मिलने के लिए जबरदस्ती करने लगी। दुल्हन ना सिर्फ एक्टर विक्रांत से मिलने की जिद कर रही थी बल्कि लगातार रोए जा रही थी और शादी ना करने की बात कर रही थी। काफी देर तक जब वह नहीं मानी तो एक्टर विक्रांत ने उससे मुलाकात की और उसे अपनी शादी में लौट जाने के लिए समझाते रहे। लेकिन दुल्हन किसी की भी एक बात सुनने को तैयार नहीं थी।

काफी देर तक जब दुल्हन नहीं मानी और बात को बढ़ता देखकर के शूटिंग के सेट पर पुलिस को बुलाया गया। और तब जाकर ये मामला शांत हुआ। वहीं इस वाकये से विक्रांत सहम गए थे। बात करें इस फिल्म की तो। फिल्म छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रावल की कहानी पर बेस्ड हैं। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण लीड रोल यानि की लक्ष्मी का किरदार निभा रही हैं। वहीं विक्रांत इस फिल्म में लक्ष्मी के बिजनेस पार्टनर और बाद में उनके लवर का रोल प्ले कर रहे हैं।

ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 10 जनवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म से दीपिका को और दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं। अब इंतजार है तो फिल्म के बन जाने और उसकी रिलीज का। बता दें कि जब से फिल्म की घोषणा हुई थी तभी से कहा जा रहा है कि ये फिल्म दीपिका की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म होगी। वहीं जब फिल्म का पोस्टर आउट हुआ है जिसमें दीपिका का फर्स्ट लुक भी सामने आया था। दीपिका के इस लुक को देखकर फैंस भी यही कह रहे हैं कि ये फिल्म दीपिका के करियर की सबसे बेस्ट फिल्म होगी।

Back to top button